दावा: आदित्य ठाकरे ने कहा - गिर जाएगी शिंदे-फडणवीस सरकार, दुख को भुलाने शुरु की है यात्रा 

July 21st, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शिवसेना विधायक आदित्य ठाकरे ने प्रदेश की शिंदे-फडणवीस सरकार के गिरने की भविष्यवाणी की है। आदित्य ने कहा कि शिवसेना के बागी विधायकों और भाजपा के गठबंधन वाली शिंदे सरकार गैर कानूनी है। यह सरकार गिर जाएगी। यह बात आप लोग (शिवसैनिक) लिखकर ले लीजिए। गुरुवार को ठाणे में आदित्य ने शिव संवाद यात्रा के दौरान कहा कि मेरे लिए पिछले एक महीने क्लेशदायक थे। मैंने इस दुख को भुलाने के लिए यात्रा शुरू की है। 

‘गद्दारी का दाग लेकर घूमेंगे ये सांसद-विधायक’ 

आदित्य ने कहा कि शिवसेना के 40 विधायकों और 12 सांसदों ने गद्दारी की है। धोखेबाज विधायक और सांसद अपने माथे पर हमेशा गद्दारी का सिक्का लेकर घुमेंगे। आदित्य ने कहा कि गद्दारों ने शिवसेना प्रमुख बालासाहब ठाकरे के बेटे उद्धव ठाकरे के पीठ में छुरा घोंपने का काम किया है। यदि बागी विधायकों में बगावत करने की ताकत होती तो वह महाराष्ट्र में रहकर अपनी नाराजगी व्यक्त करते। लेकिन उनमें हिम्मत नहीं है। इसलिए यह लोग भागकर सूरत, गोवाहाटी और गोवा गए थे। यदि बागी विधायकों और सांसदों में थोड़ी भी हिम्मत होगी तो वह इस्तीफा देकर चुनाव का सामना करेंगे। आदित्य ने कहा कि मैंने बेटे के रूप में अपने पिता उद्धव के अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान उनकी वेदना को देखा है। वे अस्पताल में बिस्तर पर हिल नहीं पा रहे थे। फिर भी वे मुख्यमंत्री के रूप में मंत्रिमंडल की बैठकों में शामिल हो रहे थे। लेकिन गद्दारों को जिस क्षण पता चला कि उद्धवजी का दो बार ऑपरेशन हुआ है और वे बिस्तर पर से उठ नहीं सकते हैं, उसी समय शिंदे नाराज विधायकों को जुटाने लगे थे। आदित्य ने कहा कि जब उद्धव को कोरोना हुआ तो शिंदे ने शिवसेना को तोड़ दिया। आदित्य ने कहा कि उद्धव मुख्यमंत्री के रूप में लोकप्रिय हो रहे थे। यही शिंदे के पेट में दर्द का असली कारण था। 

ढाई साल का कार्यकाल पूरा करेगी सरकार- मुख्यमंत्री

इसके जवाब में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि आदित्य सरकार गिरने की भविष्यवाणी अपनी आत्म संतुष्टी के लिए कर रहे हैं। हमारी सरकार ढाई साल का कार्यकाल पूरा करेगी। इसके बाद हम साल 2024 का विधानसभा चुनाव भी जीतेंगे। हमने कानून के दायरे में रहकर सरकार बनाई है। हमारी सरकार को विधानसभा में बहुमत है। शिंदे ने कहा कि हम लोग बालासाहब ठाकरे की शिवसेना को आगे बढ़ा रहे हैं। हमने बालासाहब के विचारों को आत्मसात कर लिया है ढाई साल पहले जिस भाजपा और शिवसेना की सरकार का गठन होना चाहिए था उसको हमने अब बनाया है। 

 

खबरें और भी हैं...