दैनिक भास्कर हिंदी: हादसा: बारूद से भरा ट्रक और डंपर में भिड़ंत, रेस्क्यू कर घायलों को निकाला

February 11th, 2021



डिजिटल डेस्क पांढुर्ना/छिंदवाड़ा। गुरूवार की शाम को छिंदवाड़ा मार्ग पर राजना टप्पर के समीप गुरुवार शाम एक ट्रक और डंपर में सीधी भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहनों के चालक केबिन में बुरी तरह से फंस गए थे। पुलिस ने रेस्क्यू कर डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद घायलों को मलबे से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। इनमें से एक ट्रक में बारूद भरा हुआ था, जो जबलपुर से पुणे जा रहा था।
बड़चिचोली पुलिस चौकी प्रभारी जितेन्द्र यादव ने बताया कि गुरुवार शाम लगभग 6.55 बजे पांढुर्ना से सौंसर लौट रहे डंपर और बारूद लेकर जबलपुर की ओर से आ रहे ट्रक की राजना टप्पर के समीप टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चालक वाहनों में फंस गए थे। केबिन में फंसे डंपर के चालक को बाहर निकालने पुलिस को डेढ़ घंटे मशक्कत करनी पड़ी। हादसे में डंपर चालक काजलवानी निवासी रवि बंसोड़ और ट्रक चालक मो.इमरान को गंभीर चोटें आई है। घायलों को पांढुर्ना अस्पताल मेें भर्ती कराया गया है।
बड़ा हादसा टला-
ट्रक क्रमांक एमपी 22 एच 0192 आयुध निर्माण कटनी से बारूद लेकर पुणे की ओर जा रहा था। वाहनों की टक्कर के बाद ट्रक में रखे बॉक्स सड़क पर आ गिरे थे। गनीमत है कि वाहनों की टक्कर में बारूद में विस्फोट नहीं हुआ। अन्यथा बड़ी जनहानि हो सकती थी। हादसे के बाद छिंदवाड़ा मार्ग पर जाम की स्थिति निर्मित हो गई थी। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जेसीबी की मदद से सड़क से हटाकर यातायात बहाल किया गया।

खबरें और भी हैं...