हादसा: सल्लेवानी घाट में गेंहू से भरा ट्रक पलटा, एक मौत, दो घायल

Accident: Wheat truck overturns in Sallewani Ghat, one killed, two injured
हादसा: सल्लेवानी घाट में गेंहू से भरा ट्रक पलटा, एक मौत, दो घायल
हादसा: सल्लेवानी घाट में गेंहू से भरा ट्रक पलटा, एक मौत, दो घायल

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। नागपुर रोड स्थित सिल्लेवानी घाट के पहले मोड़ पर मंगलवार सुबह गेंहू से भरा एक ट्रक पलट गया। हादसे में ट्रक चालक समेत तीन लोग दब गए थे। दुर्घटना की जानकारी मिलने पर उमरानाला चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने रेस्क्यू कर जेसीबी मशीन की मदद से ट्रक के मलबे में दबे घायलों को निकाला। लगभग तीन घंटे चले रेस्क्यू में निकाले गए घायलों में से एक युवक की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि नरसिंहपुर से गेंहू लेकर ट्रक हैदराबाद जा रहा था। मंगलवार सुबह लगभग 6.30 बजे सिल्लेवानी घाट पर ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में चालक यूपी के प्रतापगढ़ निवासी 30 वर्षीय अबुबाकर अलि, भूपेन्द्र उर्फ हुबलेश और शिवकुमार ट्रक के मलबे में दब गए थे। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने रेस्क्यू कर तीनों को बाहर निकाला। हादसे में अबुबाकर अलि की मौत हो गई। वहीं दोनों घायल भूपेन्द्र और शिवकुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। रेस्क्यू टीम में चौकी प्रभारी एसआई विक्रम बघेल, एएसआई विरेन्द्र पाल समेत अन्य स्टाफ मौजूद था।

अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल बच्चे की मौत-
उमरानाला चौकी क्षेत्र के मुरमारी बाइपास पर मंगलवार दोपहर किसी अज्ञात वाहन ने सड़क किनारे खड़े एक बालक को टक्कर मार दी। हादसे में घायल बच्चे को डायल-100 की मदद से जिला अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि मुरमारी निवासी 12 वर्षीय राहुल पिता अनिल कुमरे मंगलवार को मवेशी चराने घर से निकला था। सड़क किनारे खड़े राहुल को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में घायल राहुल की मौत हो गई।

Created On :   11 Aug 2020 5:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story