comScore

ड्रग्स मामला : अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड का भाई बॉलीवुड में फैला चुका था नशे का कारोबार, चैट से हुआ खुलासा

ड्रग्स मामला : अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड का भाई बॉलीवुड में फैला चुका था नशे का कारोबार, चैट से हुआ खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड से जुड़े ड्रग्स मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के हाथ कुछ और अहम जानकारी लगी है। मामले में गिरफ्तार किए गए अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स के मोबाइल से फारेंसिक टीम ने whats app चैट हासिल कर लिया। इससे खुलासा हुआ कि अगिसियालोस ने बॉलीवुड में नशे का कारोबार तो फैला ही रखा था, वह विदेश में भी नशे की खेप पहुंचाने की तैयारी कर रहा था। अगिसियालोस अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला का भाई है। 

एनसीबी अर्जुन रामपाल से एक बार जबकि गैब्रिएला से दो बार पूछताछ कर चुकी है। रामपाल को एनसीबी ने दोबारा पूछताछ के लिए समन भेजा था, जिसके जवाब में अभिनेता ने निजी वजहों का हवाला देते हुए 22 दिसंबर या उसके बाद पूछताछ के लिए हाजिर होने की बात कही है। एनसीबी सूत्रों के मुताबिक अगिसियालोस के चैट से यह जानकारी मिल रही है कि एक अभिनेता की मदद से उसने बॉलीवुड में नशे का जाल फैलाया था। वह ऑस्ट्रेलिया, कोलंबिया समेत कई देशों से नशे की खेप मंगाता था। 

चैट से यह भी खुलासा हुआ कि अगिसियालोस के ग्राहक बॉलीवुड की कई हस्तियां हैं। मांग के मुताबिक वह दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया, कोलंबिया जैसे देशों से नशे की खेप मंगाकर सप्लाई करता था। वह लोगों को हशीश, वीड, कोकीन, मेफेड्रान जैसे नशीले पदार्थ सप्लाई करता था। 

विदेश में बैठे नशे के तस्करों और ड्रग पेडलरों से भी संपर्क में था। मूल रूप से दक्षिण अफ्रीका के रहने वाले अगिसियालोस को एनसीबी ने लोनावला इलाके से चरस और नशीली दवा के साथ गिरफ्तार किया था। कुछ दिनों पहले ही वह जमानत पर छूटा है।   

कमेंट करें
Vx4ZX