comScore

ट्रेन से फरार हुआ रेप का आरोपी- मुंबई पुलिस ले जा रही थी ट्रांजिट रिमांड पर 

ट्रेन से फरार हुआ रेप का आरोपी- मुंबई पुलिस ले जा रही थी ट्रांजिट रिमांड पर 

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। रत्नागिरी एक्सप्रेस से वाराणसी की जेल में बंद रेप के आरोपी को ट्रांजिट रिमांड पर लेने के बाद मुंबई लेकर जा रही मुंबई पुलिस के होश सुबह उस समय उड़ गए जब आरोपी टॉयलेट का बहाना कर फरार हो गया। मुंबई पुलिस ने आरोपी को खूब खोजा लेकिन वो नहीं मिला, उसके बाद उन्होंने जीआरपी थाने जाकर मदद मांगी।
जीआरपी थाना प्रभारी सुनील नेमा ने बताया कि मुंबई मलाड के कुरार की पुलिस की टीम एसआई विजय खंडागले के नेतृत्व में वाराणसी के शिवपुर निवासी अनुराग उर्फ सन्नी,जिसपर रेप और पाक्सो लगा हुआ है, को पकड़ कर रत्नागिरी एक्सप्रेस से मुंबई ले जा रही थी। सुबह करीब 6.30 बजे जब ट्रेन जबलपुर रेलवे स्टेशन पर आकर खड़ी हुई तो आरोपी ने टॉयलेट जाने की बात कही और पुलिस उसे लेकर टॉयलेट लेकर गई, इसी बीच नजर बचाकर आरोपी सन्नी कब ट्रेन से उतर कर स्टेशन की भीड़ में गायब हो गया। कुछ देर तक जब सन्नी टॉयलेट से बाहर नहीं निकला तो पुलिस ने दरवाजा खटखटाया तो वो खुला हुआ था और आरोपी फरार था। पुलिस ने स्टेशन और आसपास के क्षेत्र में आरोपी को खोजने की कोशिश की लेकिन वो कहीं नहीं मिला। आखिकार हार-थक कर मुंबई पुलिस की टीम जीआरपी थाने पहुंची और मदद मांगी। जीआरपी ने आरोपी की फोटो और विवरण के आधार पर खोज शुरु कर दी है।

30 दिसम्बर तक चलेगी जबलपुर पुणे स्पेशल ट्रेन 

यात्रियों की सुविधा का ख्याल रखते हुए रेल प्रशासन ने 30 दिसम्बर तक जबलपुर पुणे स्पेशल ट्रेन को एक्सटेंशन दे दिया है। रेल प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार जबलपुर स्टेशन से प्रत्येक सोमवार को चलने वाली जबलपुर पुणे जबलपुर स्पेशल ट्रेन के संचालन की अवधि को 29 जुलाई से बढ़ाते हुए 30 दिसम्बर 2019 कर दिया गया है।  वहीं वापसी में प्रत्येक मंगलवार को चलने वाली पुणे जबलपुर एक्सप्रेस की अवधि को 30 जुलाई से बढ़ाकर 31 दिसम्बर कर दिया गया है। गौरतलब है कि जबलपुर से पुणे जाने के लिए जबलपुर पुणे स्पेशल ट्रेन यात्रियों की भारी भीड़ साल भर रहती है और कन्फर्म टिकट के लिए यात्रियों को काफी पहले से ही टिकट बुकिंग करानी पड़ती है।
 

कमेंट करें
Qg2Dr