ट्रेन में महिला के सामने अश्लील हरकत करने वाले को 10 दिन की सजा, बनाया था वीडियो 

Accused sentenced to 10 days imprisonment, sexually abused to woman
ट्रेन में महिला के सामने अश्लील हरकत करने वाले को 10 दिन की सजा, बनाया था वीडियो 
ट्रेन में महिला के सामने अश्लील हरकत करने वाले को 10 दिन की सजा, बनाया था वीडियो 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। चलती ट्रेन में महिला के सामने अश्लील हरकत करने वाले युवक को अदालत ने 10 दिन कैद की सजा सुनाई। ट्रेन में सफर कर रहे एक यात्री ने आरोपी का वीडियो बना लिया था, जिसके आधार पर रेलवे पुलिस ने उसे मस्जिद इलाके से गिरफ्तार कर लिया। पेशी के दौरान रेलवे कोर्ट ने आरोपी को सजा सुना कर जेल भेज दिया।

गिरफ्तार आरोपी का नाम इकबाल शेख (19) है। मामले में सात सिंतबर को जीतेश उतेकर नाम के एक इंजीनियर ने शिकायत दर्ज कराई थी। जीतेश ने पुलिस को बताया था कि उन्होंने वारदात के दिन दोपहर पौने तीन बजे के करीब सीएसटीएम स्टेशन से पनवेल की ओर जाने वाली ट्रेन पकड़ी थी। इसी दौरान उन्होंने प्रथम श्रेणी के डिब्बे में शोरशराबा सुना। उन्होंने भी आगे बढ़कर देखने की कोशिश की कि क्या हुआ तो पता चला कि महिला डिब्बे में बैठी अकेली महिला यात्री के सामने एक युवक अश्लील हरकत कर रहा है। महिला डरी सहमी नजर आ रही थी इसके बाद उतेकर ने आरोपी को फटकार लगाई और मोबाइल से उसका वीडियो बनाने लगे। 

आरोपी मस्जिद स्टेशन आने से पहले ही चलती ट्रेन से कूदकर फरार हो गया। उतेकर के मुताबिक उन्होंने फोन कर जीआरपी को सूचना दी लेकिन वडाला स्टेशन तक कोई पुलिसकर्मी नहीं पहुंचा। इसके बाद वे खुद वडाला जीआरपी में गए और मामले की शिकायत की। मामले में महिला ने पुलिस से संपर्क नहीं किया लेकिन उतेकर की शिकायत और वीडियो के आधार पर रेलवे पुलिस ने महाराष्ट्र पुलिस एक्ट की धारा 110, 112 के तहत एफआईआर दर्ज कर मंगलवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। शेख को उसी दिन रेलवे कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 10 दिन कैद की सजा हुई।

Created On :   12 Sep 2018 4:20 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story