विदर्भ: गाज गिरने से आठ की माैत, सात घायल 

June 23rd, 2022

डिजिटल डेस्क, गोंदिया. जिलों में अलग-अलग जगह गाज गिरने से आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोग घायल हुए हैं। अमरावती जिले की अंजनगांवसुर्जी तहसील के तामसवाड़ी-कोकर्डा फाटा पर  मूसलाधार बारिश के दौरान गाज गिरने से एक महिला की मृत्यु हो गई। जबकि दो अन्य घायल हो गए। मृतक का नाम रोशनी नरेश मंडवे (23) है। वहीं  धामणगांव रेलवे और तिवसा तहसील में गाज गिरने से दो बालकों मृत्यु हो गई। जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मृतकों में मृतकों में आयुष राजेश इंगलकर (14) , श्याम निरंजन शिंदे (14) है।  धामणगांव रेलवे शहर में  बारिश के दौरान अमरावती-यवतमाल मार्ग का मिट्टी का पुल भी बह गया।

गोंदिया जिले में गुरुवार की दोपहर गोरेगांव, अर्जुनी मोरगांव तथा कुछ क्षेत्रों में बारिश हुई।  इसी दौरान बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में जोशीराम झगडु उईके (54),  रामेश्वर अनंतराम ठाकरे व पवन मनोहर गुडेवार(27) का समावेश है।  वहीं दो खेतिहर मजदूर घायल हो गए। 

चंद्रपुर जिले की भद्रावती तहसील के विस्लोन के एक खेत में काम करते समय अचानक बारिश शुरू हुई और बिजली गिरने से महिला की मौत हो गई। मृतक का नाम सोनी वाघमारे(40) है।  गड़चिरोली जिले की अहेरी तहसील के कमलापुर गांव में गाज गिरने से एक किसान की मृत्यु हो गई।