दैनिक भास्कर हिंदी: जमानत के लिए हाईकोर्ट पहुंचे अभिनेता ओबेराय- रेप के आरोप में हुई है गिरफ्तारी 

May 28th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दुष्कर्म के मामले में आरोपी फिल्म अभिनेता करन ओबेराय ने बांबे हाईकोर्ट में जमानत आवेदन दायर किया है। इससे पहले दिंडोशी कोर्ट ने ओबेराय की जमानत अर्जी को खारिज कर दिया था। निचली अदालत ने अपने आदेश में साफ किया था कि ओबेराय पर लगे आरोपों की पुलिस अभी भी जांच कर रही है। मामले की अधूरी जांच के मद्देनजर आरोपी को जमानत देना उचित नहीं होगा। 

अब ओबेराय ने अधिवक्ता दिनेश तिवारी के माध्यम से हाईकोर्ट में जमानत अावेदन दायर किया है। जमानत आवेदन में ओबेराय ने दावा किया है कि निचली अदालत का आदेश खामीपूर्ण है। उसने शिकायतकर्ता की सहमति से उसके साथ संबंध बनाए हैं। जमानत अर्जी में ओबेराय ने कहा है कि उसे इस मामले में गलत तरीके से फंसाया गया है। 

गौरतलब है कि एक महिला ने पिछले दिनों फिल्म अभिनेता ओबेराय के खिलाफ ओशिवरा पुलिस स्टेशन में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में महिला ने दावा किया था कि ओबेराय ने शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया है। महिला का आरोप है कि ओेबेराय ने उसका आपत्तिजनक वीडियों भी तैयार किया है। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने ओबेराय को गिरफ्तार किया था। ओबेराय फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं। अगले सप्ताह ओबेराय की जमानत अर्जी पर सुनवाई हो सकती है।