करीना के पिता रणधीर कपूर पॉजिटिव, पंकजा भी संक्रमित, वेंटीलेटर पर हैं कांग्रेस सांसद राजीव सातव

Actor Randhir Kapoor positive, Pankaja also infected, Congress MP Rajeev Satav is on ventilator
करीना के पिता रणधीर कपूर पॉजिटिव, पंकजा भी संक्रमित, वेंटीलेटर पर हैं कांग्रेस सांसद राजीव सातव
करीना के पिता रणधीर कपूर पॉजिटिव, पंकजा भी संक्रमित, वेंटीलेटर पर हैं कांग्रेस सांसद राजीव सातव

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कांग्रेस सांसद तथा पार्टी के गुजरात प्रदेश प्रभारी राजीव सातव वेंटिलेटर पर हैं। कोरोना संक्रमित सातव का पुणे के जहांगीर अस्पताल में इलाज चल रहा है। फिलहाल उनकी तबीयत स्थिर है। गुरुवार को कांग्रेस नेता व प्रदेश के कृषि व सहकारिता राज्य मंत्री विश्वजीत कदम ने पुणे में यह जानकारी दी। कदम ने कहा कि कोरोना संक्रमित होने के बाद सातव 23 अप्रैल को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती हुए थे। उन पर 25 अप्रैल तक इलाज का असर नजर आ रहा था। लेकिन कुछ समस्या के बाद उन्हें अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) में भर्ती कराया गया है। जहां पर वे वेंटिलेटर पर हैं। कदम ने कहा कि सातव को डॉक्टरों की सलाह के अनुसार रेमडेसिवर इंजेक्शन और अन्य दवाइयां दी गई हैं। उनके इलाज पर कोरोना टॉस्क फोर्स के डॉक्टर शंशाक जोशी और डॉक्टर राहुल पंडित नजर बनाए हुए हैं। यदि जरूरत पड़ी तो सातव को इलाज के लिएमुंबई में ले जाया जाएगा। कदम ने बताया कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सातव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी हासिल की है।

पंकजा मुंडे कोरोना संक्रमित

भाजपा की राष्ट्रीय सचिव पंकजा मुंडे कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। पंकजा ने ट्वीट करके यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मैं कोरोना संक्रमित हुई हूं। मैं पहले से पृथकवास में हूं। मैं कोरोना संक्रमित परिवार से मिलने के दौरान लोगों के संपर्क में आई होऊंगी। मेरे साथ दौरे में रहने वाले लोग कोरोना की जांच करा लें। पंकजा के चचेरे भाई तथा प्रदेश के सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे ने ट्वीट कर कहा कि मैं दो बार कोरोना संक्रमित हो चुका हूं। इसलिए मुझे कोरोना से होने वाली परेशानी मालूम है। डॉक्टरों के सलाह के अनुसार जल्द उपचार कराएं। घर पर सभी का कोरोना टेस्ट कराएं। बड़े भाई के रूप में मैं आपके साथ हूं।  

अभिनेता रणधीर कपूर कोरोना पॉजिटिव

अभिनेता रणधीर कपूर भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्हें कोकीलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। तबियत ठीक न होने के कारण बुधवार को उन्हें अस्पताल लाया गया था जहां हुई जांच में उनके कोरोना सक्रमित होने के जानकारी मिली। अस्पताल के सीईओ और कार्यकारी निदेशक डॉ. संतोष शेट्टी की ओर से जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि दिग्गज अभिनेता रणधीर कपूर को कोविड-19 के इलाज के लिए कल रात कोकिलाबेन धीरूभाई अम्बानी अस्ताल में दाखिल कराया गया है। उनकी हाल स्थिर है।
 

Created On :   29 April 2021 1:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story