उपमुख्यमंत्री अजित पवार के बाद भुजबल भी कोरोना संक्रमित

After Deputy Chief Minister Ajit Pawar, Bhujbal is also corona infected
उपमुख्यमंत्री अजित पवार के बाद भुजबल भी कोरोना संक्रमित
ट्वीट उपमुख्यमंत्री अजित पवार के बाद भुजबल भी कोरोना संक्रमित

डिजिटल डेस्क, मुंबई। जहां एक ओर राज्य की उद्धव ठाकरे सरकार मुश्किल में फंसी हुई है वहीं दूसरी ओर कोरोना संक्रमण भी लगातार बढ़ रहा है। राज्य सरकार के दो अहम मंत्री उपमुख्यमंत्री अजित पवार और खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री छगन भुजबल कोरोना संक्रमित हो गए हैं। सोमवार को दोनों ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। अजित पवार ने सोशल मीडिया पर लिखा कि कल (रविवार) मैने कोरोना की जांच कराई थी। मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी सेहत अच्छी है और मैं डॉक्टरों से सलाह ले रहा हूं। कोरोना को हराकर मैं जल्द ही आप सबकी सेवा में हाजिर रहूंगा, पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं वे कोरोना संक्रमण की जांच करा लें और अपना खयाल रखें।

बता दें कि अजित पवार उन गिने चुने नेताओं में शामिल हैं जो सार्वजनिक जगहों पर मास्क में ही नजर आते हैं। पवार के बाद भुजबल ने भी ट्वीट कर खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि मेरी कोरोना संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी सेहत ठीक है और मैं डॉक्टरों की सलाह के मुताबिक इलाज करा रहा हूं। मेरे संपर्क में आने वाले अपनी जांच करा लें। इससे पहले राज्यपाल भगतसिंग कोश्यारी कोरोना संक्रमित पाए गए थे इलाज के बाद वे फिलहाल ठीक हो चुके हैं। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के भी कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सामने आई थी लेकिन बाद में आरटीपीसीआर रिपोर्ट निगेटिव पाई गई थी। उसके पहले विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस भी कोरोना संक्रमित हुए थे। 

बता दें कि राज्य में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं जिसके बाद विशेषज्ञ चौथी लहर की आशंका जता रहे हैं। हालांकि सोमवार को राज्य में कोरोना संक्रमण के नए मामलों में कुछ कमी आई है। रिपोर्ट के मुताबिक संक्रमण के 2369 नए मामले सामने आए हैं और पांच लोगों की मौत हुई है। फिलहाल राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या 25570 है। जिनमें से सबसे ज्यादा 12479 सक्रिय मरीज केवल मुंबई में हैं। 

 

Created On :   27 Jun 2022 3:35 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story