comScore

हत्या कर युवक का अर्धनग्र शव नाले में फेंका, क्षेत्र में सनसनी

हत्या कर युवक का अर्धनग्र शव नाले में फेंका, क्षेत्र में सनसनी


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा/परासिया। चांदामेटा थाना क्षेत्र में सोमवार को मोक्षधाम के पास स्थित नाले में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मंच गया। शव अर्धनग्न अवस्था में पाया गया है और उसके शरीर पर चोटों के निशान हैं। पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस ने शव बरामद कर जांच शुरू की है। सोमवार को पुलिस को सूचना मिली की चांदामेटा के वार्ड क्रमांक 16 में मोक्षधाम के पास एक नाले में कोई शव पड़ा हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि शव किसी 40 से 45 वर्षीय युवक का है। उसके शरीर के निचले हिस्से में लोवर पहना हुआ है और बाकी पूरे शरीर पर कपड़े नही हैं। शव पर गंभीर चोटों के निशान पाए गए हैं। जैसे किसी ने उस पर हमला कर बेहरहमी से उसकी पिटाई की है। मृतक प्लास्टिक के जूते पहने हुए मिला है जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि वह ग्रामीण क्षेत्र का निवासी है। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त के लिए आसपास के थानों में सूचना व फोटो भेजी है। चांदामेटा पुलिस ने शव बरामद कर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया है।
100 मीटर दूर से घसीटकर ले गए शव-
पुलिस की प्राथमिक जांच में यह बात सामने आ रही है कि मृतक की हत्या नाले से कुछ दूरी पर की गई है। पुलिस लगभग 100 मीटर दूसर से शव को घसीटने के निशान मिले हैं इसके अलावा नाले से दूर सड़क खून भी पड़ा मिला है। मृतक के शव परिक्षण में उसे घसीटे जाने के प्रमाण भी पाए गए हैं। हालांकि देर रात तक यह पता नही चल सका था कि आखिर मृतक कौन है उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है।
हत्या का संदेह-
पूरे जिले में ही रात के समय टोटल लॉकडाउन चल रहा है। इन हालात में चांदामेटा में हुई हत्या की वारदात ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। अब तक यह मृतक की शिनाख्त नहीं हुई है लेकिन उसकी हत्या कहां की गई  इस बात को लेकर असंमजस की स्थिति बनी हुई है। शव को घसीटर नाले पर फेंका गया है संभावना जताई जा रही है कि मृतक की हत्या भी कहीं और की गई है।
इनका कहना है-
अज्ञात व्यक्ति की पहचान और हत्या की वजह जानने प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट मिलने पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।
अनिल शुक्ला, डीएसपी परासिया

कमेंट करें
CPU2Y