अजित पवार बोले- टूटने वाले विधायक को कोई माई का लाल जिता नहीं सकता, राऊत ने कहा- शिवसेना का ही होगा सीएम

Ajit Pawar said - No MLA can be win in future election if broken
अजित पवार बोले- टूटने वाले विधायक को कोई माई का लाल जिता नहीं सकता, राऊत ने कहा- शिवसेना का ही होगा सीएम
अजित पवार बोले- टूटने वाले विधायक को कोई माई का लाल जिता नहीं सकता, राऊत ने कहा- शिवसेना का ही होगा सीएम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लागू होने के बाद शिवसेना ने नई सरकार के गठन की ओर कदम आगे बढ़ा दिया है। बुधवार को शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बालासाहब थोरात सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की। सूत्रों के अनुसार दोनों दलों के नेताओं के बीच सरकार गठन के लिए न्यूनतम साझा कार्यक्रम बनाने पर चर्चा हुई। बांद्रा के एक होटल में हुई बैठक के बाद उद्धव ने कहा कि कांग्रेस से चर्चा सही दिशा में शुरू हो गई है। दोनों दलों के बीच चर्चा होने के बाद जो कुछ फैसला होगा वो आपके सामने आ जाएगा। जबकि कांग्रेस के नेता थोरात ने कहा कि उद्धव के साथ शिष्टाचार मुलाकात हुई है। थोरात ने कहा कि कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के बीच आम सहमति के बाद शिवसेना के साथ चर्चा शुरू होगी। इससे पहले मंगलवार देर रात को उद्धव ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल से एक होटल में मुलाकात की थी।  

राऊत बोले, शिवसेना का ही मुख्यमंत्री बनेगा

शिवसेना के सांसद संजय राऊत बुधवार को लीलावती अस्पताल से छुट्टी मिल गई। अस्पताल से निकलने के बाद पत्रकारों से बातचीत में राऊत ने कहा कि प्रदेश में अगला मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा। राऊत ने कहा कि हम राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस के साथ गए हैं धर्मांतरण नहीं किया है। हर दल की विचारधारा अलग-अलग होती है। राऊत ने कहा कि भाजपा ने अपने वादा पूरा नहीं किया। भाजपा ने खुद सरकार नहीं बनाई और दूसरे दलों को भी सरकार बनाने नहीं दी रही है। इससे पहले सोमवार को राऊत की एंजियोप्लास्टी हुई थी। 

टूटने वाले विधायक को कोई माई का लाल जिता नहीं सकता- अजित पवार 

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता अजित पवार ने भाजपा के वरिष्ठ नेता नारायण राणे के सरकार बनाने के दावे पर जवाब दिया है। अजित ने कहा कि यदि कोई विधायक इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल होता है तो हम उस सीट पर  राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी, कांग्रेस और शिवसेना मिलकर एक ही उम्मीदवार उतारेंगे। तीनों दलों की ओर से एक ही उम्मीदवार उतारने पर हमारे विरोधी दल के उम्मीदवार को कोई माई का लाल जिता नहीं सकता है
 

Created On :   13 Nov 2019 3:56 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story