एमसीए के चुनाव में रोहित पवार को हराना चाहते थे अजित, शिंदे गुट के प्रवक्ता नरेश म्हस्के का दावा

Ajit wanted to defeat Rohit Pawar in MCA elections, claims Shinde faction spokesperson Naresh Mhaske
एमसीए के चुनाव में रोहित पवार को हराना चाहते थे अजित, शिंदे गुट के प्रवक्ता नरेश म्हस्के का दावा
पवार का पलटवार एमसीए के चुनाव में रोहित पवार को हराना चाहते थे अजित, शिंदे गुट के प्रवक्ता नरेश म्हस्के का दावा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के करीबी और ठाणे के पूर्व महापौर नरेश म्हस्के ने विधानसभा में विपक्ष के नेता अजित पवार को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। म्हस्के ने दावा किया है कि महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन के चुनाव में रोहित पवार को हराने के लिए अजित पवार ने कई लोगों को फोन किए थे।हालांकि शिवसेना (शिंदे) प्रवक्ता नरेश म्हस्के के दावे को अजित पवार ने बेबुनियाद करार दिया। 

नरेश म्हस्के ने शनिवार को दावा किया कि महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन के चुनाव में शरद पवार के पौत्र रोहित पवार चुनाव मैदान में थे। रोहित को इस चुनाव में हराने के लिए पवार परिवार से एक शख्स ने कई लोगों को फोन किए थे। म्हस्के का इशारा अजित पवार की तरफ था। म्हस्के ने अजित पवार से कहा कि आप अपना देखो, अपने घर की तरफ देखो। उसके बाद ही मुख्यमंत्री पर कोई टिप्पणी करो। म्हस्के ने कहा कि पहले आप इसका जवाब दो कि आपने किस किस व्यक्ति को फोन किया था।

रोहित से मेरे बेटे जैसे संबंध 

म्हस्के के आरोप पर अजित पवार की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। अजित का कहना है कि रोहित मेरा भतीजा है और उसके साथ मेरे बेटे जैसे संबंध हैं। उसके लिए मैं कभी भी ऐसा नहीं कर सकता। 

शिंदे गुट के नेता म्हस्के के आरोप पर रोहित पवार की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। रोहित ने म्हस्के की चुटकी लेते हुए कहा कि उन्हें अभी पता नहीं है कि पवार परिवार का क्रिकेट से कितना पुराना लगाव है। उन्हें इस बारे में बोलने से पहले सोचने की जरूरत है। रोहित पवार ने कहा कि मैं म्हस्के से कभी नहीं मिला और ना ही मेरी कभी उनसे कोई बात हुई है। वह हर रोज अजित पवार और जितेंद्र अाव्हाड पर बोलते हैं लेकिन मेरे जैसे सादा कार्यकर्ता पर बोलना उन्हें शोभा नहीं देता। रोहित ने म्हस्के पर निशाना साधते हुए कहा कि वे अपनी राजनीति को चमकाने के लिए रोज ऐसे ही आरोप लगाते रहते हैं।
    

Created On :   31 March 2023 1:46 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story