राजनीति भुलाकर रामभक्ति में हुए लीन सभी 

All forgotten in politics, forgetting politics
राजनीति भुलाकर रामभक्ति में हुए लीन सभी 
राजनीति भुलाकर रामभक्ति में हुए लीन सभी 

डिजिटल डेस्क जबलपुर। सालों से इस मुद््दे को लेकर राजनैतिक प्रतिद्वंद्वी रहे भाजपा-कांग्रेस जैसे राजनैतिक दल अब राम मंदिर के निर्माण में अपनी दावेदारी कर रहे हैं। मंगलवार को शहर के लगभग हर मंदिर में भाजपा-कांग्रेस के नेताओं-कार्यकर्ताओं ने अखण्ड रामायण पाठ, सुंदरकाण्ड, भजन-कीर्तन के साथ रामआरती का आयोजन कराया। हिंदू-मुस्लिम समेत हर धर्म व समुदाय के लोग बिना पर्व के एकजुटता से राम मंदिर के भूमिपूजन को लेकर उत्साहित नजर आए। 
सांसद ने शुरू कराया अखण्ड रामायण पाठ - नौदरा ब्रिज स्थित हनुमान मंदिर में सांसद राकेश सिंह की अगुवाई में भाजपा के जनप्रतिनिधियों ने अखण्ड रामायण पाठ शुरू कराया। सांसद श्री सिंह ने इस मौके पर कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम के मंदिर के निर्माण के साथ ही पूरे देश को प्रेरणा मिलेगी और देश के आराध्य श्री राम के मंदिर की प्रतीक्षा जो 400 वर्षों से हो रही थी, वह समाप्त होगी। इस मौके पर नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर, विधायक अशोक रोहाणी, हरेन्द्रजीत सिंह, पूर्व महापौर प्रभात साहू, दीपांकर बैनर्जी, अखिलेश जैन, संदीप जैन, शशिकांत सोनी, श्रीकांत साहू समेत अन्य मौजूद रहे। 
उर्मिला चतुर्वेदी से लिया आशीर्वाद- राम मंदिर निर्माण के संकल्प को लेकर 28 वर्षों से अन्न त्याग करने वालीं उर्मिला चतुर्वेदी से मिलने के लिए सांसद राकेश सिंह उनके विजय नगर स्थित निवास पर पहुँचे और शॉल-श्रीफल देकर आशीर्वाद लिया। 
 

Created On :   5 Aug 2020 9:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story