अजब शहर की गजब कहानी: ऑटो में ढिंढोरा पीटकर बता रहे, महाराष्ट्र से सस्ती मिल रही शराब

लोधीखेड़ा के शराब ठेकेदार का कारनामा, पुलिस ने सौंसर में प्रचार वाहन किया जब्त अजब शहर की गजब कहानी: ऑटो में ढिंढोरा पीटकर बता रहे, महाराष्ट्र से सस्ती मिल रही शराब

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। सिंडीकेट में बंटे ठेकेदारों में अब शराब बेचने की होड़ मची है, लेकिन लोधीखेड़ा में शराब ठेकेदार ने प्रचार की सारी हदें पार कर दी। यहां ऑटो में ढिंढोरा पीटकर बताया जा रहा था कि महाराष्ट्र से सस्ती शराब लोधीखेड़ा शराब दुकान में मिल रही है। प्रचार के इस अनोखे तरीके की खबर जब अफसरों के पास पहुंची तो वे भी दंग रह गए। आनन-फानन में पुलिस बल मौके पर कार्रवाई करने के लिए पहुंचाया गया। जिसने ऑटो जब्त कर लिया है। वहीं इस मामले में अब आबकारी अधिकारी ने स्थानीय अफसरों से मामले की रिपोर्ट मांगी है।
जानकारी के अनुसार सौंसर में मोहगांव सडक़ पर दोपहर को एक ऑटो शराब के रेट बताकर आमजनों के बीच प्रचार कर रहा था। जिसमें अलग-अलग शराब के दाम चिल्ला, चिल्लाकर बताए जा रहे थे। स्थानीय लोगों ने शराब के प्रचार के इस गजब तरीके को देखा तो वे भी दंग थे। इस बीच किसी ने पुलिस व आबकारी विभाग के अधिकारियों को खबर कर दी कि ऑटो में चोंगा लगाकर सस्ती शराब का प्रचार किया जा रहा है। फिर क्या था...? तुरंत ही पुलिस का अमला मौके पर पहुंच गया। ऑटों की जब्ती की गई और कार्रवाई से आबकारी विभाग के स्थानीय अधिकारियों को खबर की गई। मध्यप्रदेश से सस्ती शराब महाराष्ट्र में बिकती है। सौंसर, पांढुर्ना जैसे महाराष्ट्र से सटे क्षेत्रों में बड़े पैमाने पर महाराष्ट्र की शराब लाकर बेची जाती है। इसी के चलते इस बार प्रदेश सरकार ने शराब के दामों में 20 प्रतिशत तक की कमी की है, लेकिन इसके बाद भी महाराष्ट्र की तुलना में मध्यप्रदेश में शराब के दाम ज्यादा है। आबकारी सहायक आयुक्त माधव सिंह भयडिया का कहना है कि लोधीखेड़ा शराब दुकान संचालक द्वारा ऑटो में शराब का प्रचार करने की जानकारी मिली है। इस मामले की रिपोर्ट सौंसर आबकारी अमले से मांगी गई है।

 

Created On :   21 April 2022 5:42 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story