दैनिक भास्कर हिंदी: उपसरपंच सहित सात सदस्यों पर एट्रोसिटी का मामला दर्ज

January 17th, 2019

डिजिटल डेस्क, नागपुर। कामठी तहसील के गादा ग्राम पंचायत की सरपंच द्वारा कामठी पुलिस स्टेशन में की गई शिकायत के आधार पर उपसरपंच सहित सदस्य व अन्य 6 लोगों के खिलाफ एट्रोसिटी का मामला दर्ज किया गया है। ग्राम पंचायत में 19 अक्टूबर 2018 को सुबह 10 बजे पालकमंत्री चंद्रशेखर बावनकुले ने जल शुद्धिकरण यंत्र का उद्घाटन करते समय उपसरपंच, ग्रापं सदस्य व अन्य 6 लोगों ने गांव के पानी की टंकी के समीप सरपंच निर्मला शेंडे के कार्य में बाधा डालकर जातिवाचक अपशब्द कहे थे। इससे आहत होकर सरपंच शेंडे ने कामठी के नए पुलिस थाने में उस समय शिकायत दर्ज कराई थी।

जिसके आधार पर मंगलवार को रात करीब दस बजे पुलिस थाने में उपसरपंच मधुकर ठाकरे, ग्रापं सदस्य सोनू जुनघरे, उमेश जुनघरे, एकनाथ देवतले, अशोक भोयर, अल्का देवतले, मनोहर भोयर, सुधाकर बावनकर इन आठ लोगों के खिलाफ एट्रोसिटी का मामला दर्ज किया है। फिलहाल मामले की जांच एसीपी राजेश परदेसी कर रहे हैं।

पुलिस जानकारी देने में करती रही आनाकानी
कामठी का नया पुलिस थाना हमेशा किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहा है। इस मामले में भी जब पुलिस निरीक्षक द्वितीय पाल से जानकारी मांगी गई, तो उन्होंने नाइट आफिसर पुलिस उपनिरीक्षक दिलीप वानखेड़े से संपर्क करने को कहा, लेकिन वानखेड़े ने मामले की जानकारी नहीं दी। इससे ऐसा लगता है कि कामठी के नए पुलिस थाने के अधिकारी इस मामले को दबाने का प्रयास कर रहे हैं। देर रात तक वानखेड़े ने इस संबंध में कोई भी जानकारी मेरे पास नहीं होने की बात कही।
 

खबरें और भी हैं...