comScore

मैला फेंककर अनाज व्यापारी से लूट का प्रयास, बुजुर्ग दंपती के उड़ाए नकदी

मैला फेंककर अनाज व्यापारी से लूट का प्रयास, बुजुर्ग दंपती के उड़ाए नकदी


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। शहर में मैला फेंककर लूट और चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला गिरोह सक्रिय है। गुरुवार को परासिया रोड स्थित एक आईसीआईसी बैंक के सामने दो बदमाशों ने एक अनाज व्यापारी से लूट का प्रयास किया। व्यापारी की सतर्कता के चलते बदमाश लूट में सफल नहीं हो पाए। वहीं दूसरी घटना बस स्टैंड के समीप अंजाम दे गई। बैंक से रुपए लेकर निकल रही बुजुर्ग दंपती की बाइक की डिक्की से बदमाशों ने थैली उड़ा ले गए। जिसमें पचास हजार रुपए नकद थे। बुजुर्ग दंपती ने इसकी शिकायत कोतवाली में की है। बड़ी बात तो यह है कि इसके पहले भी लूट और चोरी की बड़ी वारदातें सामने आ चुकी है। इसमें से एक भी वारदात का खुलासा पुलिस टीम आज तक नहीं कर पाई है। 
पहली घटना- कुसमेली मंडी के समीप स्थित गौरव ट्रैडर्स के संचालक भागीरथ साहू ने बताया कि गुरुवार सुबह लगभग 11 बजकर 35 मिनट पर परासिया रोड स्थित आईसीआईसी बैंक से रुपए निकालकर वे बाहर आए थे। सड़क पर खड़े अपनी दुपहिया के समीप वे पहुंचे ही थे कि एक बदमाश ने उन्हें बताया कि शर्ट पर गंदगी लगी है। जैसे ही उनका ध्यान शर्ट पर गया, पास खड़े दूसरे बदमाश ने उनकी रुपए की थैली छीनने का प्रयास किया। भागीरथ साहू ने बदमाशों से संघर्ष करते हुए थैली नहीं छीनने दिया। लूट की वारदात में असफल आरोपी वहां से भाग निकले। इस मामले की शिकायत उन्होंने पुलिस से नहीं की है। 
दूसरी घटना- गुरुवार दोपहर लगभग 12 बजे एसबीआई बैंक से पचास हजार रुपए निकालकर खान कॉलोनी निवासी जाहिद मीर अली (57) अपनी पत्नी के साथ बस स्टैंड की ओर आ रहे थे। इस दौरान उन्होंने दुपहिया की डिक्की में रुपए और दस्तावेज से भरा बैग रख दिया था। बाइक सवार दो बदमाशों ने चलती बाइक पर उनकी डिक्की में रखा बैग निकाल लिया। जब तक बुजुर्ग दंपती कुछ समझ पाते तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। इस घटना की शिकायत दंपती ने कोतवाली थाने में की है। पुलिस शिकायत की जांच कर सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। 

कमेंट करें
L0wTX