पुलिस के राडार पर नशे का काला करोबार, नशेड़ियों को भेजा सलाखों के पीछे

Aurangabad - Black business of drugs on the radar of the police, accused sent behind the bars
पुलिस के राडार पर नशे का काला करोबार, नशेड़ियों को भेजा सलाखों के पीछे
औरंगाबाद  पुलिस के राडार पर नशे का काला करोबार, नशेड़ियों को भेजा सलाखों के पीछे

डिजिटल डेस्क, औरंगाबाद। चरस बेचने वाले सहित पांच नशेड़ियों को न्यायालय में हाजिर किया गया। सोमवार को आरोपियों को हिरासत में भेजा गया है, साथ ही यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि नशे के इस काले कारोबार के तार आखिर कहां से जुड़े हैं। रविवार रात पौने नौ बजे क्राइम ब्रांच ने छापा मारकर आरोपियों को गिरफ्तार किया था। कटकट गेट भाग के माशा अल्लाह फैशन हॉल के पीछे दरगाह के पास छापा मारा गया। इस दौरान 102 ग्राम चरस जब्त की गई। इस गोरखधंधे में शामिल सैयद नजिरोद्दीन सैयद रियाजउद्दीन सहित साजीद अब्दुल करीम अनवर, सोहेल खान, नाथन प्रभाकर पाटील और शेख जफर नूर मोहम्मद नामक आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। ड्रग्ज को लेकर पुलिस की पैनी निगाह हर जगह है, अपराध शाखा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई को अंजाम दिया। 

सहायक पुलिस निरीक्षक मनोज शिंदे ने दस्ते सहित पाैने नौ बजे दौरान छापा मारा था। 61 हजार 900 रुपए का सामान जब्त किया गया। साथ ही पांच नशेड़ियों के पास दो लाख 3 हजार 200 रुपए भी बरामद हुए। यह कार्रवाइ्र पुलिस आयुक्त डॉ. निखिल गुप्ता, पुलिस उप आयुक्त (मुख्यालय) अपर्णा गीते, सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध) विशाल ढुमे के मार्गदर्शन में मुकम्मल की गई।

पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना गुनाह कबूला। पांचों आरोपियों को सोमवार को न्यायालय में हाजिर किया गया। पुलिस हिरासत की मांग करते हुए सहायक सरकारी वकील किशोर जाधव ने जांच की अपील की। जिसके बाद प्रथमवर्ग न्यायिक दंडाधिकारी एजे पाटील ने आरोपी सैयद नजिरोद्दीन को बुधवार तक हिरासत दी, तो अन्य चार आरोपियों को न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया।
 

Created On :   25 Oct 2021 4:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story