दैनिक भास्कर हिंदी: महिला ट्रैफिक कांस्टेबल को बुरी तरह कुचलने वाला ऑटो चालक गिरफ्तार 

October 10th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महानगर से सटे कल्याण इलाके में महिला ट्रैफिक कांस्टेबल को ऑटोरिक्शा चालक द्वारा घसीटे जाने का मामला सामने आया है। जख्मी महिला पुलिसकर्मी को अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा है। पुलिस ने आरोपी ऑटोरिक्शा चालक नागेश अवालगिरी को गिरफ्तार कर लिया है मामले में दो और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पुलिस सिपाही आशा गावंडे कल्याण स्टेशन के बाहर दीपक होटल के सामने ड्यूटी पर मौजूद थी। इसी दौरान मंगलवार रात साढ़े 10 बजे के करीब उन्होंने देखा कि अवालगिरी बीच सड़क पर ऑटोरिक्शा के साथ खड़ा था। ऑटो में उसके दो साथी भी बैठे थे। लग रहे ट्रैफिक जाम के चलते गावंडे ने अवालगिरी को ऑटोरिक्शा बीच सड़क से हटाने को कहा लेकिन वह नहीं माना। इसके बाद गावंडे ने ऑटोरिक्शा चालक से लाइसेंस मांगा तो वह नाराज हो गया।

दोनों के बीच बहस चल रही थी इस दौरान गावंडे ने ऑटोरिक्शा हाथ से पकड़ रखी थी लेकिन आरोपी ने उनके हाथ पर वार किया और फिर तेजी से ऑटोरिक्शा आगे बढ़ा दी। गावंडे गिर पड़ी लेकिन ऑटोरिक्शा पकड़े रखी। इसके चलते घुटने के पास उनकी पैंट फट गई और चोट आ गई। आरोपी अवालगिरी इसके बावजूद रुका नहीं और फरार हो गया।

दिल दहला देने वाली यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। वहीं गावंडे ने महात्मा फुले चौक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई जिसके आधार पर पुलिस ने ऑटोरिक्शा चालक को गिरफ्तार कर लिया जबकि उसके दो साथियों की तलाश की जा रही है।