comScore

जमीन के विवाद पर चले कुल्हाड़ी -एक गंभीर समेत दोनों पक्ष के आधा दर्जन घायल

जमीन के विवाद पर चले कुल्हाड़ी -एक गंभीर समेत दोनों पक्ष के आधा दर्जन घायल

 डिजिटल डेस्क उमरिया । मानपुर थाना के ग्राम बल्हौढ़ में सुबह जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ। खेत में घास कटाई कर रहे फरियादी से आरोपियों ने पहले विवाद किया। फिर कुल्हाड़ी से महिलाओं पर प्राणघातक हमला कर दिया। दोनों पक्षों से जमकर लात घूसे और डंडे चले। सूचना पर पुलिस ने दोनों पक्षों के विरुद्ध प्रकरण कायम कर लिया है। 
पुलिस ने बताया बुधवार सुबह 10 बजे वर्षा रानी केवट पति राम निहोर व अन्य लोग खेत में काम कर रहे थे। इसी दौरान वहां ददौली और रमेश पाल आए और छीना झपटी करते हुए मारपीट शुरू कर दी। उसे खेत से नजदीक अपने घर के पास ले गए। पिता को मार खाता देख लड़की भूरी व उषा ने बीच-बचाव किया। इतने में ददौली ने कुल्हाड़ी से भूरी पर हमला कर दिया। भूरी रक्त रंजित हालत में बेहोश हो गई। इस बीच अन्य परिजन और आरोपी गण से भी काफी लोग पहुंचे। घंटे भर हाथापाई हुई। पुलिस ने वर्षा रानी की शिकायत पर धारा 307, 294, 323, 506, 34 के तहत पांच के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया है। दूसरे पक्ष की शिकायत पर भी अपराध कायम हुआ है। 
इसमें फरियादी कमलेश पाल सीताराम सुहावन ने आरोपी रमेश पाल वर्षा रानी की बेबी भाई सोमनाथ पाल के विरुदद्ध मारपीट  का आरोप लगाया है या है। टी आई एम एल वर्मा ने बताया घटना में एक युवती को सिर में चोट आई है शेष अन्य को हाथापाई में अपेक्षाकृत कम चोट आई है प्रकरण में अपराध कायम कर विवेचना जारी है घायलों का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।
 

कमेंट करें
mH3ZS