comScore

22 मार्च से सभी अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर प्रतिबंध, दोहा और शारजाह की उड़ानें प्रभावित

22 मार्च से सभी अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर प्रतिबंध, दोहा और शारजाह की उड़ानें प्रभावित

 डिजिटल डेस्क,  नागपुर। सरकार ने 22 मार्च से किसी भी अंतरराष्ट्रीय विमान को उतरने की अनुमति देने से इनकार कर दिया है। ऐसे में नागपुर में दोहा और शारजाह से आने वाली दो अंतरराष्ट्रीय उड़ानें भी इस निर्णय से प्रभावित होंगी। जानकारी के अनुसार दोहा से आने वाला कतर एयरवेज का विमान क्रमांक 590 देर रात 2.10 बजे नागपुर पहुंचता है और वही विमान क्रमांक 591 बनकर देर रात 3.10 बजे वापसी की उड़ान भरता है। यह विमान नियमित नागपुर आता है और यहां से नियमित वापसी की उड़ान भरता है। शारजाह से आने वाला एयर अरेबिया का विमान क्रमांक 415 देर रात 3.45 बजे नागपुर पहुंचता है और एयर अरेबिया का विमान क्रमांक 416 बनकर सुबह 4.25 बजे वापसी की उड़ान भरता है। यह विमान सिर्फ शुक्रवार और रविवार को नागपुर पहुंचता है और उसी दिन वापसी की उड़ान भरता है।

यह विमान हुए रद्द
दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय विमानतल से आने वाला इंडिगो का विमान क्रमांक 772 गुरुवार को रद्द कर दिया गया। वहीं, दिल्ली से आने वाला गो एयर का विमान क्रमांक 2519 और 2520 गुरुवार को भी रद्द रहा।

नहीं आई कोई जानकारी
अंतरराष्ट्रीय विमान रद्द करने के संबंध में फिलहाल मेरे पास कोई अाधिकारिक जानकारी नहीं आई है, वह क्या निर्णय है, फिलहाल अभी बता पाना संभव नहीं है।
एम. ए. आबिद, सीनियर डायरेक्ट, एयरपोर्ट
 

कमेंट करें
nb0mk