राजगड़ किले के पास 200 लोगों पर कहर बन टूट पड़ी मधुमक्खियां

Bees attacked on 200 people near Rajgarh Fort, injured sent to Hospital
राजगड़ किले के पास 200 लोगों पर कहर बन टूट पड़ी मधुमक्खियां
राजगड़ किले के पास 200 लोगों पर कहर बन टूट पड़ी मधुमक्खियां

डिजिटल डेस्क, पुणे। शिविर के लिए राजगड़ किले के नीचले स्थान पर गए तकरीबन 200 लोगों पर मधुमक्खियां टूट पड़ी। पीड़ितों में 150 से ज्यादा स्कूली छात्र हैं। किले के नीचले इलाके में शिविर लगाया गया था। जहां गुंजवणे गांव स्थित है। गांव में स्कूल के प्रधान अध्यापक गजानन वावल ने छात्रों के लिए चार दिन का शिविर आयोजित किया था। गुरूवार को शिविर का पहला दिन था। सभी किले के नीचे एकत्रित आए हुए थे। कुछ ही समय में झाड़ियों से मधुमक्खियां आईं और छात्रों सहित प्रशिक्षकों को काटने लगीं। इसमें तीन महिला समेत सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एकसाथ एकदम मधुमक्खियों को देख छात्र डरकर इधर-उधर भागने लगे। गांववालों ने छात्रों को घरों में घुसाया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और तहसीलदार घटनास्थल पहुंचे। जहां घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया। डॉक्टरों ने तत्काल उनका इलाज किया। 

यह हो सकती है वजह

गावं के लोगों का कहना है कि शिविर में शामिल हुए छात्रों ने शिवशौर्य साहसी बालसंस्कार शिविर, शिवतीर्थ राजगड़ नाम छापे हुए गहरे रंग के नए टी शर्ट पहने थे। नए टी शर्ट का गहरा रंग और उसकी सुगंध से हो सकता है मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया होगा।  

सात महीने के गर्भवती महिला ने की आत्महत्या

उधर ससुराल की शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना से तंग आकर सात महीने की गर्भवती महिला ने तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। हांडेवाड़ी पुलिस ने बताया कि अश्विनी ओंकार जट्टेपगोलट नामक महिला ने खुदकुशी की है। जिसे लेकर उसकी मां ने हड़पसर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिस अनुसार पुलिस ने अश्विनी के पति ओंकार जट्टेपगोलट और सास-ससुर के खिलाफ मामला दर्ज किया हैं। अश्विनी और ओंकार की दो साल पहले शादी हुई थी। अश्विनी सात महीने से गर्भवती थीं। उसे पति और सास ससुर प्रताड़ित किया करते थे। अश्विनी तंग आ चुकी थीं। आखिरकार 21 अप्रैल को उसने घर की इमारत की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या की। बहरवाल पुलिस अश्विनी के पति और सास ससुर को ढूंढ रही है।   


 

Created On :   3 May 2019 3:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story