comScore

बेलगाम कंटेनर ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, महिला की मौत

बेलगाम कंटेनर ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, महिला की मौत

डिजिटल डेस्क सौंसर/छिंदवाड़ा। नागपुर से छिंदवाड़ा मार्ग स्थित सौंसर तहसील कार्यालय के सामने मंगलवार को तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। टायर के नीचे आने से महिला की मौके पर मौत हो गई। वहीं महिला के मौसेरे भाई को गंभीर चोटें आई है। बीते दो दिनों में सौंसर में हुई दुर्घटना समेत दो अन्य हादसों में एक युवक व एक महिला की मौत हो गई। पुलिस ने तीनों मामलों में मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
सौंसर थाना के एएसआई बीएल डेहरिया ने बताया कि सौंसर नगर से लगे खांडसिवनी निवासी सीमा पति महादेव राऊत 35 वर्ष अपने मायके तीगांव से खैरीतायगांव निवासी मौसेरे भाई मधुकर पिता वंसता चौधरी 42 वर्ष के साथ बाइक से ससुराल लौट रही थी। तहसील कार्यालय के सामने ट्रक को ओवरटेक कर रहे कंटेनर ने सामने चल रहे बाइक सवार भाई-बहन को अपनी चपेट में ले लिया। कंटेनर के टायर के नीचे आने से महिला की मौके पर मौत हो गई। घायल को सिविल अस्पताल से नागपुर रेफर किया गया।
बाइक फिसलने से घायल युवक की मौत-
धमरटेकड़ी चौकी क्षेत्र के हिंदुस्तान लीवर के समीप सोमवार रात एक युवक की बाइक फिसल गई। हादसे में गंभीर रुप से घायल युवक को जिला अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रधान आरक्षक कप्तान सिंह ने बताया कि कपरवाड़ी के बोड़कीढाना निवासी 35 वर्षीय पवन पिता धुरूलाल कहार सोमवार रात को बाइक से छिंदवाड़ा से घर लौट रहा था। हिन्दुस्तान लीवर के समीप उसकी बाइक फिसल गई। सिर पर चोट लगने से गंभीर पवन को जिला अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
ऑटो पलटने से घायल महिला की मौत-
देहात थाना क्षेत्र के गांगीवाड़ा में सोमवार शाम को ऑटो पलट गया था। हादसे में ऑटो सवार महिला को गंभीर चोटें आई थी। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। एएसआई श्री माहोरे ने बताया कि लालबाग निवासी 52 वर्षीय निर्मला पति बंशीलाल यादव सोमवार को ऑटो से परासिया से छिंदवाड़ा आ रही थी। गांगीवाड़ा के समीप ऑटो पलट गया। हादसे में निर्मलाबाई को गंभीर चोटें आई थी। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान रात में महिला ने दम तोड़ दिया।

कमेंट करें
gxRiT