ट्रक, ऑटो की टक्कर में 3 की मौत, 6 घायल

Bihar: 3 killed, 6 injured in truck-auto collision
ट्रक, ऑटो की टक्कर में 3 की मौत, 6 घायल
बिहार ट्रक, ऑटो की टक्कर में 3 की मौत, 6 घायल

डिजिटल डेस्क, खगड़िया। बिहार के खगड़िया जिले के महेशखूंट थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात ऑटो और ट्रक की टक्कर में तीन यात्रियों की मौत हो गई, जबकि छह से सात घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया, महेशखूंट के रहने वाला एक परिवार एक ऑटो पर सवार होकर दशहरे का मेला देखकर वापस अपने घर लौट रहा था।

इसी दौरान हरंगी टोला के पास ऑटो पर से चालक का नियंत्रण हट गया और सडक पर जा रहे एक ट्रक को टक्कर मारते हुए पलट गई। महेशखूंट के थाना प्रभारी नीरज कुमार ठाकुर ने बताया, इस दुर्घटना में घटनास्थल पर तीन लोगों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान अनिकेत कुमार (20), दर्शित ( 2 ) और सुधा देवी (40) के रूप में की गई है।

उन्होंने कहा कि सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस दुर्घटना में छह लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि घायलों में सभी की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल खगड़िया भेज दिया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

आईएएनएस

Created On :   16 Oct 2021 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story