comScore

बिहार चुनाव: 7 अगस्त को जेडीयू की पहली वर्चुअल रैली, नीतीश कुमार करेंगे संबोधित

बिहार चुनाव: 7 अगस्त को जेडीयू की पहली वर्चुअल रैली, नीतीश कुमार करेंगे संबोधित

हाईलाइट

  • बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू
  • 7 अगस्त को जेडीयू की पहली वर्चुअल रैली को संबेधित करेंगे नीतीश

डिजिटल डेस्क, पटना। कोरोना काल में इस साल के अंत में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर अब सभी राजनीतिक दल वर्चुअल रैली और बैठकों की रणनीति अपना रहे हैं। बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल (युनाइटेड) के अध्यक्ष नीतीश कुमार भी सात अगस्त को बिहार में अपनी पहली राजनीतिक वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे। इस रैली को लेकर जेडीयू ने अपनी तैयारी प्रारंभ कर दी है।

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के प्रमुख घटक दल जेडीयू के प्रमुख की इस रैली को सफल बनाने के लिए और अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को इससे जोड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। यही कारण है कि इससे पहले पार्टी कई और वर्चुअल रैली कर लोगों से मुख्यमंत्री की रैली में शामिल होने की अपील की जाएगी।

जेडीयू के एक नेता ने बताया कि राष्ट्रीय संगठन महासचिव रामचन्द्र प्रसाद सिंह सात जुलाई को छात्र जेडीयू की बैठक के साथ प्रकोष्ठों की बैठक करेंगे। इस वर्चुअल बैठक में आठ जुलाई को अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ, नौ जुलाई को महिला प्रकोष्ठ, 10 जुलाई को महादलित प्रकोष्ठ, 11 जुलाई को युवा जद (य), 12 जुलाई को व्यावसायिक प्रकोष्ठ, 13 जुलाई को किसान प्रकोष्ठ तथा 14 एवं 15 जुलाई को पार्टी के विभिन्न प्रकोष्ठों के साथ वर्चुअल बैठक की जाएगी।

इसके बाद सिंह 16 जुलाई को पार्टी के सभी क्षेत्रीय प्रभारी, जिलाध्यक्ष, जिला संगठन प्रभारी, प्रदेश एवं जिला पार्टी द्वारा नामित विधानसभा प्रभारी तथा प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्षों के साथ वर्चुअल बैठक करेंगे। जेडीयू की विधानसभावार वर्चुअल सम्मेलन 18 से 31 जुलाई तक आयोजित होगी, जिसके लिए टीमों का गठन किया गया है। प्रत्येक टीम को प्रतिदिन छह विधानसभा क्षेत्र के लोगों को संबोधित करने का दायित्व सौंपा गया है।

कमेंट करें
EmYwR