बाइक सवार बदमाशों ने वनकर्मी से मारपीट कर की लूट, मामला दर्ज

Bike rider miscreants looted and beat forest workers, case registered
बाइक सवार बदमाशों ने वनकर्मी से मारपीट कर की लूट, मामला दर्ज
बाइक सवार बदमाशों ने वनकर्मी से मारपीट कर की लूट, मामला दर्ज

 डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। शहर में चोरी और लूट की वारदातों में पुलिस अंकुश नहीं लगा पा रही है। पिछली रात खजरी के आगे नड्डा फैक्ट्री के समीप बाइक सवार दो युवकों ने वन विभाग के कर्मचारी से लूट की। आरोपियों ने पहले उसके साथ मारपीट की और उसका पर्स छीनकर फरार हो गए। घायल वनकर्मी ने मौके से ही पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची टीम ने वनकर्मी को अस्पताल लाकर उसका इलाज कराया। 

साइकिल से  अपने घर जा रहा था

घायल वनकर्मी किशनलाल उईके ने बताया कि वह डीएफओ एसएस उद्दे के बंगले में पदस्थ है।  रात बंगले से निकलने के बाद वह म्यूजियम परिसर में रहने वाले बड़े भाई के घर गया था। खाना खाने के बाद रात लगभग 10.30 बजे साइकिल से वह गाडरीढाना स्थित अपने घर जा रहा था। खजरी के आगे नड्डा फैक्ट्री के पास पीछे से आए दो बाइक सवार युवकों ने उसे रोका और गाली-गलौच करने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की। दोनों युवकों ने उससे पर्स छीन लिया और खजरी की तरफ भाग गए। पर्स में लगभग ढाई हजार रुपए नकद व दो एटीएम के अलावा जरुरी दस्तावेज थे। अंधेरा होने की वजह से किशनलाल बदमाशों को नहीं पहचान पाया। किशनलाल ने देहात थाने में लूट की शिकायत दर्ज कराई है। 

नशा बेच रहा आरोपी धराया

टीआई ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि खलासी लाइन राम मेडिकल के पीछे रहने वाला द्वारका श्रीवास्तव स्मैक बेचने की फिराक में घूम रहा है। सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने घेराबंदी कर उसे दबोचा और उसके पास से स्मैक बरामद की गई। बरामद की गई स्मैक की तौल कराने पर उसका वजन 15 ग्राम निकला, जिसका बाजार मूल्य डेढ़ लाख रुपए बताया जा रहा है। पूछताछ में आरोपी ने खटीक मोहल्ला बेलबाग निवासी अंकुश सोनकर से स्मैक खरीदना बताया है। पुलिस द्वारा दोनों के विरुद्ध  धारा 8, 21 एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही की गई।

Created On :   26 Aug 2019 8:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story