बाइक चोर गिरोह साढ़े दस लाख कीमत की 17 बाइक जब्त, सात आरोपी गिरफ्तार किए

बाइक चोर गिरोह साढ़े दस लाख कीमत की 17 बाइक जब्त, सात आरोपी गिरफ्तार किए
बाइक चोर गिरोह साढ़े दस लाख कीमत की 17 बाइक जब्त, सात आरोपी गिरफ्तार किए


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। चांद पुलिस ने छिंदवाड़ा, बैतूल और महाराष्ट्र के नागपुर में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले बाइक चोर गिरोह को गिरफ्तार किया है। गिरोह की निशानदेही पर टीम ने 10 लाख 75 हजार रुपए कीमत की 17 बाइक जब्त की है। पुलिस ने गिरोह के सात चोरों को पकड़ा गया है। इनमें एक नाबालिग शामिल है। लगभग तीन साल से सक्रिय बाइक चोर गिरोह पहली बार पुलिस के हत्थे चढ़ा है।
थाना प्रभारी दीपक डेहरिया ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर गोदडदेव मंदिर के समीप शनिवार को एक नाबालिग और मोहखेड़ के वीरेन्द्र पिता ओमकार श्रीवास व आदिल पिता शेख शब्बीर खान को पकड़ा गया था। पूछताछ में संदेहियों ने कबूल लिया कि वे साथी मोहखेड़ निवासी शेख अरबाज पिता शेख खालीद, शेख अजहर पिता शेख जब्बार, बांकानागनपुर निवासी निजामउद्दीन उर्फ नौशाद पिता सफीक मंसूरी और आफताब उर्फ मुज्जू पिता सलीम खान के साथ मिलकर पिछले तीन सालों से छिंदवाड़ा, बैतूल और नागपुर से बाइक चोरी करते है। आरोपियों की निशानदेही पर 10 लाख 75 हजार रुपए कीमत की 17 बाइक जब्त की गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
दो आरोपियों पर पहले भी मामले दर्ज-
मोहखेड़ निवासी शेख अरबाज और शेख अजहर दोनों के खिलाफ मोहखेड़ थाना में आपराधिक मामले दर्ज है। शेख अरबाज के खिलाफ से छेड़छाड़ व मारपीट का मामला दर्ज है। वहीं शेख अजहर के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज है।
गिरोह की धरपकड़ करने वाली टीम-
जिले में सक्रिय बाइक चोर गिरोह की धरपकड़ करने वाली टीम में चांद थाना प्रभारी दीपक डेहरिया, एसआई कुलदीप सिंह, प्रधान आरक्षक लाखन ङ्क्षसह रघुवंशी, आरक्षक राहुल डाडोरे, राजकुमार वरकड़े, निखिल उइके, राजेश सनोडिया, गोपाल, दिलीप, मनीष, अखिलेश, प्रमोद, नितिन और आदित्य शामिल है।

Created On :   17 Jan 2021 5:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story