दैनिक भास्कर हिंदी: पीएम के जन्मदिन पर घर-घर जाकर भाजपाई देंगे स्वच्छता का संदेश 

September 15th, 2017

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। स्वच्छता का संदेश देने भाजपा कार्यकर्ता घर-घर जाएंगे। पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन सेवा दिवस के रूप में मनाने के साथ-साथ 2 अक्टूबर भाजपा स्वच्छता अभियान चलाएगी। गुरुवार को जिला भाजपा कार्यालय में बैठक लेते हुए पार्टी पदाधिकारियों ने आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार की। 

बैठक में मुख्य रूप से उपस्थित राज्यसभा सांंसद संपतिया उईके ने कहा कि पार्टी नेतृत्व के निर्देशानुसार पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर को से लेकर 2 अक्टूबर तक विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। भाजपा कार्यकर्ता घर-घर जाकर स्वच्छता ही सेवा का मंत्र देकर पूरे जिले में अभियान चलाएंगे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष नरेंद्र परमार ने कहा कि पीएम नरेंद्र के जन्मदिन सेवा दिवस के रूप में मनाने के साथ-साथ हमें स्कूल, अस्पताल, तालाब सहित सार्वजनिक क्षेत्र में स्वच्छता अभियान और मेडिकल कैम्प लगाएं जाएंगे। विभागीय संगठन मंत्री केशव भदोरिया ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ होते हैं, जो देश के विकास और उन्नति में विशेष योगदान देते हैं। 

राज्यसभा सांसद ने ली बैठक, कहा अधिकारी जल संरक्षण अभियान को दे प्राथमिकता

राज्यसभा सांसद संपतिया उईके ने गुरुवार को अधिकारियों की बैठक ली। इस दौरान उन्होंने कहा कि अल्प वर्षा से बनी स्थिति को देखते हुए अधिकारी पानी रोकने के अभियान को प्राथमिकता दे। सांसद श्रीमती उईके ने स्वच्छता के प्रति सरकार के रूख को स्पष्ट करते हुए कहा कि इस महत्वाकांक्षी व कल्याणकारी मिशन को जनप्रतिनिधियों के साथ कर्मठता के साथ करें। जिले में स्वच्छता को लेकर की गई प्लानिंग की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि स्वच्छता के साथ-साथ जगह-जगह हेल्थ केम्प भी लगाए। यदि अभियान में सब मिलकर उत्साह के साथ काम करते है तो निश्चित ही बेहतर परिणाम आएंगे।