comScore

तेज रफ्तार भागती बोलेरो अनियंत्रित होकर पलटी, दो की दर्दनाक मौत

तेज रफ्तार भागती बोलेरो अनियंत्रित होकर पलटी, दो की दर्दनाक मौत


डिजिटल डेस्क छिन्दवाड़ा/पांढुर्ना। ग्राम बड़चिचोली के समीप एक अनियंत्रित बोलेरो जीप झाडिय़ों जाकर घुस गई और पलट गई। हादसे में बोलेरो में सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई, वहीं अन्य दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि यह सभी युवक महाराष्ट्र के सावरगांव में आयोजित एक बारसा कार्यक्रम में शामिल हुए थे। यहां इन युवकों के अलावा नागपुर, भोपाल और अन्य शहरों से भी रिश्तेदार पहुंचे थे।
कार्यक्रम में भोपाल से आए पुलिस के स्पेशल ब्रांच में कार्यरत रिश्तेदार की सरकारी बोलेरो क्रमांक एमपी51टी0734 से चिचोली सावनेर के रहने वाले गणेश जानराव कुसराम(26), दिनेश नागोराव खंडाते(30), अक्षय अशोक वाडि़वे(28) और धनंजय गणेश रायकवार(30) घूमने निकल थे। इस दौरान काटोल मार्ग पर बड़चिचोली के समीप बोलेरो की रफ्तार तेज हो गई और तेज रफ्तार के चलते बोलेरो अनियंत्रित होकर झाडिय़ों में जा घुसी और पलट गई। जिसमें दबने से गणेश और उमेश की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं अक्षय और धनंजय गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों शवों और दोनों घायलों को तत्काल पांढुर्ना के सरकारी अस्पताल लाया गया। जहां से घायल अक्षय और धनंजय को उपचार के लिए नागपुर रेफर कर दिया गया। दोनों शवों को सोमवार की सुबह पीएम कर परिजनों का सौपा जाएगा। हादसे के बाद शवों और घायलों के अस्पताल आने पर परिजनों की भी यहां भीड़ लगी रही। कई रिश्तेदार युवकों की मौत पर फफक-फफककर रोते रहे।

अन्य हादसे में एक की मौत, चार घायल:
बीती रात गायखुरी के समीप ग्राम जामलापानी निवासी मंगल चिंतामन नर्रे(18) की बाइक हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि चार युवक एक बाइक पर बैठकर गांव की ओर जा रहे थे। इस दौरान बाइक पुलिया से जाकर टकरा गई। हादसे में मंगल की मौके पर मौत हो गई, वहीं अन्य तीन युवक घायल हुए। इसके अलावा ग्राम भुली के समीप हुए अन्य हादसे में एक बाइक सवार बुरी तरह घायल हो गया। मिली जानकारी के अनुसार ग्राम सिवनी निवासी राधेश्याम सदाशिव अंबुलकर(48) अपनी बाइक से गांव की ओर लौट रहे थे। इस दौरान एक अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। दुर्घटना में राधेश्याम बुरी तरह घायल हो गए। घायल राधेश्याम को सरकारी अस्पताल लाकर भर्ती कराया, जहां उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद नागपुर रेफर किया गया।

कमेंट करें
HlW2s