बालीवुड के लेखक-निर्देशक शचिंद्र शर्मा को मातृशोक- साथियों ने बंधाया ढांढस

Bollywood mourn the demise of writer and director Shachindra Sharmas mother
बालीवुड के लेखक-निर्देशक शचिंद्र शर्मा को मातृशोक- साथियों ने बंधाया ढांढस
आंखे हुईं नम बालीवुड के लेखक-निर्देशक शचिंद्र शर्मा को मातृशोक- साथियों ने बंधाया ढांढस

डिजिटल डेस्क, चाईबासा। बॉलीवुड से जुड़े कलाकरों और साथियों ने लेखक और निर्देशक शचिंद्र शर्मा की मां के निधन पर शोक व्यक्त किया। जानेमाने लेखक और निर्देशक शचिंद्र शर्मा की मां का निधन हो गया। वे 85 वर्ष की थी। मां पांची देवी का निधन रविवार को हुआ था, जिसके बाद सचिंद्र ने अपने गृह नगर जाकर नम आंखो से अपनी मां को विदाई दी। सचिंद्र ने बताया कि मां के जाने का उन्हें बहुत दुख है। बचपन की यादों को सांझा करते हुए सचिंद्र ने कहा कि मां का ही आशिर्वाद रहा कि वो मुंबई में आकर इस मुकाम पर पहुंच पाए हैंं।

Sachindra Sharma

इससे पहले जब वे चाईबासा पहुंचे थे, तो उनके बड़े भाई तारा चंद शर्मा भी दिल्ली में थे. वे भी रात को चाईबासा पहुंच गए थे. सोमवार सुबह मुक्ति धाम में सचिंद्र शर्मा ने मां को मुखाग्नि दी गई थी।

Chaibasa Assembly Seat : BJP-JVM engaged in stopping JMM hat-trick - चाईबासा  विधानसभा सीट : झामुमो की हैट्रिक रोकने में जुटी भाजपा-झाविमो

शर्मा परिवार की दुखद समाचार पाकर संत्वाना देने दुख की घड़ी में चाईबासा के पूर्व नगर अध्यक्ष गीता बालमुचु के अलावा हिंदू जागरण मंच के लोग और कुछ गणमान्य व्यक्ति भी मौजूद थे। इस बात की जानकारी उनके भतीजे रवि शर्मा ने दी।

Created On :   6 April 2023 3:43 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story