comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

अब सट्टेबाज सोनू जालान ने लगाए परमबीर सिंह पर वसूली के आरोप, कहा- प्रदीप शर्मा, राजकुमार भी शामिल 

अब सट्टेबाज सोनू जालान ने लगाए परमबीर सिंह पर वसूली के आरोप, कहा- प्रदीप शर्मा, राजकुमार भी शामिल 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राज्य के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख पर 100 करोड़ रुपए वसूली का आरोप लगाने वाले मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह पर कुख्यात सट्टेबाज सोनू जालान ने जबरन वसूली का आरोप लगाया है। जालान का दावा है कि ठाणे का पुलिस आयुक्त रहते सिंह ने साल 2018 में उसके खिलाफ मकोका के तहत मामला दर्ज कर 3 करोड़ 45 लाख रुपए वसूले थे। जालान का दावा है कि जबरन वसूली के मामले में पूर्व अधिकारी प्रदीप शर्मा, राजकुमार कोथमिरे, केटी कदम भी शामिल थे। बता दें कि शर्मा उस दौरान ठाणे पुलिस की जबरन वसूली पथक के प्रमुख थे जबकि इंस्पेक्टर कोथमिरे भी उनके साथ था।

जालान ने इस बारे में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटील और पुलिस महानिदेशक संजय पांडे को पत्र लिखकर मामले की शिकायत की है। जालान ने बताया कि सिंह और दूसरे पुलिस वालों ने सिर्फ उससे वसूली नहीं की बल्कि कई लोगों को इसी तरह के मामलों में फंसाकर जबरन उगाही की। जालान ने कहा सिंह और उनसे साथी पुलिसवालों ने 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की जबरन वसूली की है। अगर मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित की जाए तो सभी लोग सामने आकर इसकी जानकारी देने को तैयार हैं। वहीं शिकायत मिलने के बाद पांडे ने इसकी जांच क्राइम इंवेस्टिगेशन डिपार्टमेंट को सौंप दी है।

केतन तन्ना और मुनीर खान का भी आरोप

जालान अकेला नहीं है सिंह और दूसरे पुलिस वालों के खिलाफ केतन तन्ना और मुनीर खान नाम के दो और क्रिकेट बुकियों ने भी जबरन पैसे वसूलने की शिकायत करते हुए पत्र लिखा है। तन्ना का दावा है कि सिंह ने उससे एक करोड़ 25 लाख रुपए जबरन वसूले। तन्ना ने कहा कि इस मामले की जांच की जानी चाहिए अगर हमारी शिकायत झूठी पाई गई तो हमारे खिलाफ भी कार्रवाई हो हम इसके लिए भी तैयार हैं। तन्ना ने सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।  
 

कमेंट करें
yjxhX