रनिंग के लिए निकला किशोर लापता, बिहार के भाजपा सांसद का फोन आने पर तलाश में जुटी पुलिस

Boy missing nagpur police searching for a call from bjp mp from bihar
रनिंग के लिए निकला किशोर लापता, बिहार के भाजपा सांसद का फोन आने पर तलाश में जुटी पुलिस
रनिंग के लिए निकला किशोर लापता, बिहार के भाजपा सांसद का फोन आने पर तलाश में जुटी पुलिस

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  नागपुर के सर्वश्री नगर में चाचा के घर रहने वाला किशोर अचानक लापता हो गया। परिजन शिकायत करने पहुंचे तो हुड़केश्वर पुलिस ने अपहरण का मामला तो दर्ज किया, लेकिन छानबीन में कोताही बरती गई। बेटे की तलाश में मदद को लेकर अंकित के पिता बिहार के महाराजगंज सीट के भाजपा सांसद जनार्दनसिंह सिग्रीवाल से मिले और बेटे अंकित सुमन के नागपुर से गायब होने की जानकारी दी। इस संदर्भ में उन्होंने केंद्रीय मंत्री नितीन गडकरी से फोन पर बात की। पश्चात शहर पुलिस आयुक्त डा. भूषणकुमार उपाध्याय के आदेश के बाद हुड़केश्वर पुलिस सक्रिय हुई। हुड़केश्वर थाने के पुलिस निरीक्षक संदीप भोसले ने बताया कि जांच के लिए उन्होंने एक टीम बिहार के लिए रवाना की है। 

अंकित के पास फोन नहीं था, कहां से आया
अंकित के चाचा छोटेलाल सुमन के मुताबिक अंकित हमेशा की तरह 10 दिसंबर को भी रनिंग करने निकला था। उमरेड रोड पर विहिरगांव की एक स्कूल में वह दसवीं कक्षा में पढ़ता था। उसके माता-पिता बिहार में किसान हैं। अंकित पिछले 10 साल से चाचा के पास रहता था। गायब होने की शिकायत के बाद हुड़केश्वर थाना पुलिस शांत बैठी रही। जब सांसद जनार्दनसिंह का फोन केंद्रीय मंत्री को आया तब हुड़केश्वर पुलिस हरकत में आई। नरेंद्र नगर के सीसीटीवी फुटेज में उसके हाथ में एक मोबाइल नजर आ रहा है। परिजन हैरान हैं कि यह मोबाइल उसके हाथ में कहां से आया, जबकि अंकित के पास तो कोई मोबाइल ही नहीं था।

25 किमी सफर तय कर पहुंचा रेलवे स्टेशन  
अंकित घर से निकलने के बाद सर्वश्रीनगर से दिघोरी चौक से होते हुए म्हालगीनगर चौक, सुभेदार ले-आउट, अयोध्या नगर चौक से उदय नगर चौक, मानेवाड़ा चौक, नरेंद्र नगर चौक, हिंदुस्तान कॉलोनी चौक, सेंट्रल जेल मार्ग, झांसी रानी चौक से इलेक्ट्रानिक्स मार्केट से वापस वेरायटी चौक, महाराजबाग चौक से पलटकर पैदल रेलवे स्टेशन की ओर जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में नजर आया है। वह करीब 25 किलोमीटर का सफर तय करने के बाद रेलवे स्टेशन पर पहुंचा था। 

तेज धावक है अंकित 
गत 10 दिसंबर को सुबह 8.40 बजे अंकित संघमित्रा एक्सप्रेस में सवार हुआ, लेकिन वह न तो बिहार पहुंचा और न ही सर्वश्री नगर में अपने चाचा के घर। परिजन  हैरान हैं कि आखिर वह कहां चला गया।  सीसीटीवी में वह ऑटो चालक, सुबह टहलने वालों से बातचीत करते नजर आ रहा है। शायद वह भटक जाने पर पता पूछ रहा हो। अंकित तेज धावक है। वह 1 घंटे में 20 किलोमीटर दौड़ता था। इस मामले में अब  हुड़केश्वर पुलिस सांप निकल जाने के बाद लाठी पीटने का काम कर रही है। 
 

Created On :   19 Dec 2019 7:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story