प्यार में नाकाम आशिक ने व्हाट्सएप पर भेजा सुसाइड नोट - 'मां तुम अपना ख्याल रखना'

Boyfriend committed suicide after sending notice on whatsapp for mother
प्यार में नाकाम आशिक ने व्हाट्सएप पर भेजा सुसाइड नोट - 'मां तुम अपना ख्याल रखना'
प्यार में नाकाम आशिक ने व्हाट्सएप पर भेजा सुसाइड नोट - 'मां तुम अपना ख्याल रखना'

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मायानगरी के गोरेगांव में 24 वर्षीय युवक ने व्हाट्सएप पर मां और दोस्तों को सुसाइड नोट भेजकर आत्महत्या कर ली। प्यार में नाकाम इस आशिक ने चूहे मार दवा खा ली थी, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां पहले उसकी सभी रिपोर्ट्स नार्मल आई थी, लेकिन कुछ घंटों बाद जब उसे दूसरे अस्पताल भर्ती किया गया तो पता चला कि जहर पूरे शरीर में फैल चुका है। इसी दौरान युवक ने दम तोड़ दिया था। इस मामले में घोरपडे का शुरूआती इलाज करने वाले ट्रामा सेंटर पर भी लापरवाही के आरोप लग रहे हैं। 

मां और दोस्तों को भेजा सुसाइड नोट

बताया जा रहा है कि शमूवेल घोरपड़े नामक युवक प्यार में निराश हो चुका था। इसके बाद उसने चूहे मारने की दवा खा ली। सुसाइड नोट में उसने लिखा कि उसकी आत्महत्या के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। अशोक नगर में रहने वाले घोरपडे ने रविवार सुबह साढ़े चार बजे व्हाट्सएप पर संदेश भेजा कि मैं बेहद निराश हूं और जीना नहीं चाहता, मेरी आत्महत्या के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। साथ ही उसने लिखा कि मां तुम अपना ख्याल रखना।

ऑटोरिक्शा में बेहोश मिला

संदेश मिलने के बाद परिवार वालों और दोस्तों ने उसे तलाशना शुरू किया, उसी शाम इलाके में खड़े ऑटोरिक्शा में वह बेहोश मिला। उसे तुरंत ट्रामा केयर सेंटर ले जाया गया। डॉक्टरों ने जांच की रिपोर्ट सामान्य आई और उसे घर भेज दिया गया। लेकिन अगले दिन तबीयत बिगड़ी और उसे उल्टियां होने लगी, ऐसे में परिवार वाले उसे तुरंत स्थानीय डॉक्टर के पास ले गए। 

जहर खाने के दो दिन बाद मौत

हालत गंभीर होते देखकर उसे दूसरी जगह रैफर किया गया। सिद्धार्थ अस्पताल में डॉक्टरों ने जांच की तो पता चला कि जहर ने अपना असर पूरी तरह से दिखा दिया है। मंगलवार सुबह उसने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया। घोरपडे के परिवार वालों के मुताबिक वह एक लड़की से शादी करना चाहता था। लेकिन ऐसा नहीं हो पाने के चलते वह निराश था। इसीलिए उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया।

Created On :   3 Oct 2017 6:06 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story