कैबिनेट की बैठक : अस्पताल से ऑनलाइन शामिल हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे

November 25th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अस्पताल में इलाज करा रहे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे गुरुवार को राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में ऑनलाइन शामिल हुए। मुख्यमंत्री एच एन रियालंस अस्पताल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कैबिनेट की बैठक में हिस्सा लिया। राज्य अतिथिगृह सह्याद्री में हुई राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में सबसे पहले उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने सभी मंत्रियों की ओर से मुख्यमंत्री को बेहतर स्वास्थ्य के लिए शुभकामनाएं दी। जिसके बाद मुख्यमंत्री ने अपनी भावना व्यक्त की। मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरी रीढ़ की हड्डी की सर्जरी के बाद डॉक्टरों की देखरेख में फिजियोथेरेपी ठीक तरीके से जारी है। उन्होंने कहा कि मेरी बीमारी के दौरान मंत्रिमंडल से मिल रहे सहयोग के लिए सभी का दिल से धन्यवाद व्यक्त करता हूं। 

राज्य में बढ़ाए जाएंगे कोरोना के टेस्ट

मंत्रिमंडल में यूरोप में कोविड की परिस्थिति काफी नाजूक होने के चलते महाराष्ट्र में आवश्यक सावधानी बरतने की जरूरत के संबंध में चर्चा हुई। राज्य में कोरोना के आरटीपीसीआर टेस्ट को बढ़ाया जाएगा। प्रदेश में फिलहाल हर दिन कोरोना के एक लाख टेस्ट हो रहे हैं जबकि कोरोना के पीक के समय हर दिन दो लाख टेस्ट किए जा रहे थे। स्वास्थ्य विभाग की ओर से मंत्रिमंडल को राज्य में कोरोना की स्थिति के बारे में जानकारी दी गई। राज्य के जिन जिलों में कोरोना रोधी टीकाकरण कम हुआ है ऐसे जिलों में जल्द से जल्द टीकाकरण पूरा किया जाएगा। मंत्रिमंडल ने कहा कि कोरोना महामारी का खतरा अभी टला नहीं है। इसलिए सभी को कोविड के नियमों का पालन करने का प्रयास करना चाहिए। 

मुख्यमंत्री ने अन्ना हजारे की तबीयत जानी

मुख्यमंत्री ने वरिष्ठ समाजसेवी अन्ना हजारे का स्वास्थ्य खराब होने के चलते अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी मिलने पर उनकी तबीयत जानी। मुख्यमंत्री ने अन्ना का स्वास्थ्य जल्द ठीक होने के लिए कामना की। सीने में दर्द की शिकायत के बाद अन्ना को गुरुवार को पुणे के रूबी हाल क्लीनिक में भर्ती कराया गया है। उन्हें निगरानी पर रखा है और उनका स्वास्थ्य स्थिर है।  

 

खबरें और भी हैं...