नगर पालिका शहडोल चुनाव में उम्मीदवारों का चुनाव प्रचार

Campaigning of candidates in the Municipality Shahdol election
 नगर पालिका शहडोल चुनाव में उम्मीदवारों का चुनाव प्रचार
हाथ में पर्चा, चेहरे पर मुस्कान  नगर पालिका शहडोल चुनाव में उम्मीदवारों का चुनाव प्रचार

डिजिटल डेस्क,शहडोल। नगर पालिका शहडोल चुनाव में उम्मीदवारों का चुनाव प्रचार किसी उत्सव से कम नहीं है। ज्यादातर उम्मीदवार सुबह घर-घर जाकर जनसंपर्क कर रहे हैं तो शाम को ढोल नगाड़े के साथ जनसंपर्क करते हैं। इस दौरान हाथ पर पर्चा और चेहरे पर मुस्कान लिए प्रत्याशी घर-घर पहुंच रहे हैं। मतदाताओं से मुलाकात कर रहे हैं।
वार्ड क्रमांक 18 से भाजपा उम्मीदवार संगीता निगम ने मंगलवार को घरौला मोहल्ला में जनसंपर्क किया। उनके साथ विधायक जयसिंह मरावी व वार्ड प्रभारी अनुपम अनुराग अवस्थी सहित बड़ी संख्या में दूसरे भाजपा नेता मौजूद रहे। जनसंपर्क के दौरान उन्होंने मतदाताओं के सवालों के जवाब दिए, अपनी बात रखी।

वार्ड क्रमांक 24 से आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार संजय कुमार गुप्ता ने मंगलवार को शिवम कॉलोनी में जनसंपर्क किया। लोगों से वार्ड की समस्याओं के साथ ही उन्हे दूर करने पर चर्चा की। अपनी आगे की कार्ययोजना से मतदाताओं को अवगत कराया। मतदाताओं के उम्मीदों पर खरा उतरने की बात कही।

वार्ड क्रमांक 24 से भाजपा उम्मीदवार प्रवीण शर्मा डोली ने टिकट मिलने के साथ ही वार्ड में जनसंपर्क तेज कर दिया। वे सुबह से शाम तक ज्यादा समय वार्ड में बिता रहे हैं। उन्होंने बताया कि पूर्व में नगर पालिका में दस साल का उपाध्यक्ष का अनुभव है और इसका लाभ इस चुनाव में मिलेगा। मतदाताओं का विश्वास बढ़ा है।

वार्ड क्रमांक 28 से कांग्रेस प्रत्याशी नीता मनोज तांगड़ी घर-घर जाकर जन संपर्क कर रही हैं। उनके साथ महिलाओं की टीम चल रही है। जन संपर्क के दौरान वार्ड में पूर्व में रुके विकास के कार्य के अलावा अन्य समस्याएं प्रमुखता से उठाए जा रहे हैं। नीता ने कहा कि वार्ड के विकास के सभी का सहयोग आवश्यक है।

वार्ड क्रमांक 27 से भाजपा उम्मीदवार आरती मनोज गुप्ता ने मंगलवार को जनसंपर्क के दौरान वार्ड की महिलाओं से मुलाकात की। उन्हे अपनी प्राथमिकताएं बताई। वार्ड में जरुरी सुविधाओं से लेकर वर्तमान समस्याओं पर चर्चा की। जनसंपर्क के दौरान मतदाताओं ने खुलकर अपनी बातें रखीं।

Created On :   21 Sep 2022 9:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story