comScore

कार्यकर्ता को थाने में बैठाया, तो भाजपाईयों ने दिया धरना

कार्यकर्ता को थाने में बैठाया, तो भाजपाईयों ने दिया धरना

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को वार्ड नम्बर 29 के भाजपा कार्यकर्ता बबलू पराते को शिकायत के आधार पर थाने में बैठाया था। इसका विरोध करते हुए भाजपा प्रत्याशी बंटी साहू समेत अन्य कार्यकर्ता थाना परिसर परें धरना पर बैठ गए। रात 12 बजे से 1 बजे तक उन्होंने धरना देकर विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस ने बबलू पराते को छोड़ा, तब मामला शांत हो पाया। 

आधी रात को छोड़ा
देर रात लगभग 1 बजे सीएसपी द्विवेश अग्रवाल दल बल के साथ कोतवाली थाना पहुंचे। यहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी सहित वरिष्ठ पदाधिकारियों से चर्चा करने के बाद रात लगभग 1.20 बजे भाजपा कार्यकर्ता बबलू पराते को छोड़ दिया। भाजपा प्रत्याशी बंटी साहू ने पुलिस पर भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के दबाव में पुलिस द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं को जबरन उठाकर थाने लाया जा रहा है और उन्हें प्रताड़ना दी जा रही है। राजपाल चौक से मंगलवार को भाजपा कार्यकर्ता बबलू पराते को जबरन उठाकर थाने लाया गया, जिसके खिलाफ झूठी कार्रवाई की जा रही है।

रुपए बांटने की मिली थी शिकायत
कोतवाली टीआई मनीषराज भदौरिया ने बताया कि बबलू पराते के खिलाफ 28 अप्रैल को शिकायत मिली थी कि वह भाजपा के समर्थन में मतदाताओं को रुपए बांट रहा है, जिसके आधार पर उसे पूछताछ के लिए थाने लाया गया था। वहीं मंगलवार को उसके खिलाफ मारपीट की एक शिकायत मिली थी। शिकायत के आधार पर उसे थाने लाया गया था। वहीं देर रात कागजी कार्रवाई के बाद उसे छोड़ दिया गया है।

तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत
अमरवाड़ा से चुनाव कार्य में तैनात कर्मचारियों को लेकर लौट रही बस ने खापाभाट चौराहे पर एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक को गंभीर चोटें आई थी। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। धरमटेकड़ी चौकी पुलिस ने बताया कि सोमवार रात अमरवाड़ा की ओर से निर्वाचन कर्मियों को लेकर लौट रही बस ने खापाभाट चौराहे पर अमरवाड़ा के पटनिया निवासी 20 वर्षीय हेमंत पिता प्रीतम बंदेवार की बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में हेमंत को गंभीर चोटें आई थी। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। यहां रात लगभग 12.25 पर युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। 

कमेंट करें
jD5y0