comScore

छिंदवाड़ा: सीएम ने कहा देश आार्थिक मंदी से गुजर रहा, केंद्र सरकार उठाए उचित कदम

छिंदवाड़ा: सीएम ने कहा देश आार्थिक मंदी से गुजर रहा, केंद्र सरकार उठाए उचित कदम


 डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि देश में आर्थिक मंदी का दौर है, केंद्र सरकार सबसे पहले मंदी का अहसास कर कदम उठाए। मंदी से देश के नौजवानों का भविष्य असुरक्षित रहता है। उन्होंने कहा कि हम प्रयास कर रहे हैं कि मध्यप्रदेश में निवेश आए। इसके लिए हम 18 नवंबर को इंदौर में बड़ा सम्मेलन कर रहे हैं। प्रदेश की पूर्व सरकार पर कटाक्ष करते हुए श्री नाथ ने कहा कि यह सम्मेलन वैसा नहीं जैसे पहले हुआ करते थे। उनमें और इस सम्मेलन में अंतर है। ये सम्मेलन पूर्व की तरह बनावटी और सिर्फ मीडिया के लिए नहीं बल्कि मप्र में उद्योग स्थापित करने उद्यमियों में विश्वास उत्पन्न करने के लिए है। क्योंकि निवेश तो तभी आता है जब लोगों में विश्वास होता है। तीन दिवसीय प्रवास पर शनिवार को छिंदवाड़ा पहुंचे मुख्यमंत्री ने यह बात इमलीखेड़ा हवाई पट्टी पर मीडिया से चर्चा में कही।
उपचुनाव बड़े अंतर से जीतने का दावा-
उन्होंने झाबुआ उपचुनाव बड़े अंतर से जीतने का दावा किया। शनिवार को आते ही उन्होंने ब्राडगेज कन्वर्जन को लेकर रेलवे अधिकारियों के साथ बैठक की। एफडीडीआई में दीक्षांत समारोह में हिस्सा लिया। शहर में महात्मा गांधी की प्रतिमा का अनावरण और जिला अधिवक्ता संघ के शपथ समारोह में शिरकत की। श्री नाथ 13 और 14 नवंबर को भी जिले में विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। उनके साथ सांसद नकुल नाथ, प्रभारी मंत्री सुखदेव पांसे समेत अन्य नेता उपस्थित थे।
वकीलों से बोले नाथ-
मैं प्रोटेक्शन एक्ट के पक्ष में हूं, निराश नहीं होने दूंगा। जिला अधिवक्ता संघ के शपथ समारोह को संबोधित कर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू किए जाने की मांग 15 साल पुरानी है। हमें सत्ता संभाले 8-9 माह हुए हैं। उन्होंने कहा कि अब अधिवक्ताओं को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। वे एक्ट लागू करने के पक्ष में हैं। यह भी कहा कि निराश नहीं होने दूंगा, जल्द ही विचार कर एक्ट के संबंध में निर्णय लिए जाएंगे।

कमेंट करें
7QTqA