छिंदवाड़ा: ज्वैलरी शॉप की शटर तोड़कर 40 लाख के गहने ले उड़े चोर

Chhindwara : loot of 40 lac rupees ornaments from jewelry shop
छिंदवाड़ा: ज्वैलरी शॉप की शटर तोड़कर 40 लाख के गहने ले उड़े चोर
छिंदवाड़ा: ज्वैलरी शॉप की शटर तोड़कर 40 लाख के गहने ले उड़े चोर

डिजिटल डेस्क, खमरा/छिंदवाड़ा। बिछुआ के ग्राम खमरा की एक ज्वेलरी शॉप का शटर उखाड़कर चार नकाबपोश बदमाश लाखों की ज्वेलरी और नकदी चुराकर फरार हो गए। चोरी लगभग चालीस लाख रुपए की बतायी जा रही है। पुलिस के मुताबिक चोर पूरे इत्मिनान के साथ शॉप में घुसे और एक-एक ज्वेलरी चुरा ले गए। चोरी की यह वारदात शॉप में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। चारों बदमाश लगभग आधा घंटे तक शॉप में रहे।

सोना, चांदी के अभूषण और नगदी पर किया हाथ साफ-
ज्वैलरी शॉप के संचालक पवन चंदेरे ने बताया कि चोरों ने उनकी दुकान से 1 लाख 70 हजार रुपए नकद और लगभग 35 से 40 लाख रुपए की सोने-चांदी की ज्वेलरी चुरा ले गए है। ज्वैलरी के सभी बिल भी पुलिस को उपलब्ध करा दिए गए है। ज्वैलरी शॉप में चोरी की वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक मनोज राय स्थानीय क्रांइम ब्रांच की टीम के साथ खमरा पहुंचे थे। उन्होंने क्राइम ब्रांच की टीम को बदमाशों की धरपकड़ की जवाबदारी सौंपी है। टीआई प्रीतम ङ्क्षसह ने बताया कि खमरा स्थित पवन ज्वैलरी शॉप की शटर तोड़कर चार नकाबपोश चोर एक लाख सत्तर हजार रुपए नकद, सोने और चांदी के जेवर चुरा ले गए है।

रैकी कर दिया घटना को अंजाम-
चोर गिरोह ने दुकान की रैकी के बाद चोरी की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस की माने तो चोर काफी शातिर थे, वह चेहरे पर नकाब लगा रखे थे। दुकान संचालक के मुताबिक दुकान के आसपास उन्होंने एक संदेही युवक को देखा था। उनके बताए हुलिए और सीसीटीवी में कैद फुटेज के आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम चोरों की तलाश कर रही है।

आधा घंटे तक खंगालते रहे दुकान-
बुधवार-गुरुवार दरमियानी रात लगभग 2 बजकर 30 मिनट पर दुकान में घुसे चोरों ने लगभग आधा घंटे तक पूरी दुकान खंगाली और लाखों की ज्वैलरी चुरा ले गए। चोर इतने बेखौफ थे कि उन्होंने सीसीटीवी कैमरों की परवाह किए बिना वारदात को अंजाम दिया।

साइबर से तलाश रहे लोकेशन-
चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस साइबर की मदद ले रही है। बताया जा रहा है कि साइबर की टीम घटना के वक्त ज्वैलरी शॉप के आसपास एक्टिव मोबाइलों की जानकारी जुटा रही है। जिसके आधार पर चोरों का सुराग लगाया जा रहा है।

Created On :   9 May 2019 4:28 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story