छिंदवाड़ा: तेजी से फैल रहा कोरोना संक्रमण, 30 नए पॉजिटिव मरीज मिले

Chhindwara: Rapidly spreading corona infection, 30 new positive patients found
छिंदवाड़ा: तेजी से फैल रहा कोरोना संक्रमण, 30 नए पॉजिटिव मरीज मिले
छिंदवाड़ा: तेजी से फैल रहा कोरोना संक्रमण, 30 नए पॉजिटिव मरीज मिले


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। जिलेवासियों के लिए चिंता की बात है कि दीपावली के बाद अचानक से कोरोना का संक्रमण बढ़ गया है। एक वक्त में शून्य पर आ पहुंचा कोरोना का आंकड़ा अब दहाई से नीचे नहीं उतर रहा है। शनिवार को कोरोना का ग्राफ 30 पर आ पहुंचा है। संक्रमितों की कांटेक्ट हिस्ट्री तैयार कर उनके संपर्क में आने वाले लोगों की सैंपलिंग की तैयारी की जा रही है। इनमें सबसे अधिक संक्रमित शहरी क्षेत्र से है। यही नहीं शनिवार को मिले संक्रमितों में दो परिवार के 9 सदस्य एक साथ पॉजिटिव आए है। नए मरीजों को मिलाकर अब जिले में संक्रमितों का आंकड़ा 2 हजार 53 पर पहुंच गया है। राहत की बात यह है कि जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती मरीजों में से 15 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे है।  
महावीर कॉलोनी के पांच सदस्य पॉजिटिव-
शनिवार को सिम्स से प्राप्त रिपोर्ट में गुरैया सब्जी मंडी स्थित महावीर कॉलोनी के एक परिवार के पांच सदस्य, परासिया के एक परिवार के चार सदस्य पॉजिटिव आए है। इसके अलावा पूजा लॉन के पीछे से एक, शिक्षक कॉलोनी से एक, चांदामेटा से एक, राजपाल चौक से एक, गुलाबरा से एक, चंदनगांव से एक, वार्ड नम्बर दस हर्रई, वीआईपी रोड हाउसिंग बोर्ड से एक, आठवीं बटालियन से दो, बालाघाट से एक, विद्यासागर रेसीडेंसी से एक, गांधीगंज से एक, जिला अस्पताल परिसर से एक, पुलिस लाइन से एक और पांढुर्ना से तीन व सौंसर से एक संक्रमित मिला है।
89 एक्टिव मरीज भर्ती, 15 स्वस्थ-
जिला अस्पताल के आइसोलेशन व होम आइसोलेशन में 89 एक्टिव मरीज है। वहीं जिला अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमितों में से 15 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उन्हें अस्पताल से छुट्टी देकर घर भेजा गया है। कोरोना की शुरूआत से अब तक जिले में 1 हजार 905 मरीज स्वस्थ हो चुके है।

Created On :   21 Nov 2020 4:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story