comScore

छिंदवाड़ा: धारदार हथियार से हमला कर युवक की निर्मम हत्या

छिंदवाड़ा: धारदार हथियार से हमला कर युवक की निर्मम हत्या


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा/तानसी। दमुआ थाना क्षेत्र के ग्राम सदाखोह हरदागढ़ में मंगलवार शाम एक युवक की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। पोटिया नदी के किनारे सूख रहे महुआ लेकर लौट रहे एक शख्स पर आरोपियों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया था। वारदात के वक्त मृतक की मां और भतीजी कुछ दूरी पर नदी में नहा रही थी। चीख सुनकर भतीजी मौके पर पहुंची तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। घटना की सूचना मिलने पर एसपी विवेक अग्रवाल बुधवार को मौके पर पहुंचे थे।
पुलिस ने बताया कि मंगलवार शाम लगभग 5 बजे मन्नू पिता भगत ङ्क्षसह मवासी (45) ने खेत से लगी पोटिया नदी के समीप से महुआ फूल लेकर लौट रहा था। इस दौरान अज्ञात आरोपियों ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में घायल मन्नू की मौके पर मौत हो गई। वारदात के वक्त मन्नू की मां और 19 वर्षीय भतीजी निशा नदी में नहा रही थी। मन्नू की चीख सुनकर उसकी भतीजी मौके पर पहुंची तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। घटना की सूचना मिलते ही टीआई सुमेर ङ्क्षसह जगेत पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गई थी। छिंदवाड़ा से पहुंची एफएसएल टीम ने घटना स्थल से अहम साक्ष्य चुटाए है।
जमीनी विवाद में भाई की हो चुकी हत्या-
जमीनी विवाद के चलते वर्ष 2013 में मृतक मन्नू सिंह मरावी के छोटे भाई कन्नू सिंह की हत्या हुई थी। जमीनी विवाद में आरोपी बंसीलाल ने कुल्हाड़ी से हमलाकर हत्या कर दी थी।

कमेंट करें
eSyEs