comScore

छिंदवाड़ा: सड़क हादसों में महिला सहित तीन की दर्दनाक मौत

छिंदवाड़ा: सड़क हादसों में महिला सहित तीन की दर्दनाक मौत


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। अमरवाड़ा और कोतवाली थाना क्षेत्र में हुए दो सड़क हादसों में एक महिला सहित तीन लोगों दर्दनाक  मौत हो गई। दोनों हादसों की मुख्य वजह वाहनों की तेज रफ्तार बताई जा रही है। पहला मामला शुक्रवार रात को अमरवाड़ा से सुखारी मार्ग पर हुआ। बाइक सवार युवक एक मोड़ पर अनियंत्रित होकर बाइक समेत पुलिया में गिर गया। हादसे में युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरे युवक की हालत गंभीर है। दूसरा सड़क हादसा शनिवार शाम इमलीखेड़ा बाइपास पर हुआ। यहां तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौत हो गई। तीसरा हादसा परासिया- शिवपुरी मार्ग पर रावनवाड़ा में हुआ। जहां कोल ट्रांसपोर्टिंग के तेज रफ्तार ट्रक ने एक महिला को टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। डॉक्टर ने जांच के उपरांत मृत घोषित कर दिया।
बाइक समेत पुलिया में गिरा युवक, मौत-
शुक्रवार रात लगभग आठ बजे अमरवाड़ा से सुखारी की ओर जा रहे बाइक सवार देवर्धा काराघाट निवासी 39 वर्षीय रामकुमार पिता घूडू वर्मा और दिनेश वर्मा की बाइक अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे गिर गई। पीछे बैठा दिनेश पुलिया के ऊपर ही गिर गया था। वहीं रामकुमार बाइक समेत पुलिया में जा गिरा। सिर पर पत्थर लगने से युवक की मौके पर मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। जहां युवक का इलाज चल रहा है। वहीं रामकुमार को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
ट्रक और बाइक की भिड़ंत, मौत-
शनिवार शाम लगभग चार बजे इमलीखेड़ा बाइपास पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उठाकर जिला अस्पताल के शवगृह में रखा है। देर शाम तक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। पुलिस युवक के परिजनों की तलाश कर रही है।
ट्रक ने महिला को मारी टक्कर, महिला की मौत
परासिया- शिवपुरी मार्ग पर रावनवाड़ा में कोल ट्रांसपोर्टिंग के तेज रफ्तार ट्रक ने एक महिला को टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र परासिया पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने जांच के उपरांत मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार पेंचईस्ट निवासी 50 सुनीता पति गंगाराम यदुवंशी सड़क किनारे पैदल गुजर रही थी। इस दौरान तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक ने टक्कर मारकर घायल कर दिया।

कमेंट करें
RnC82