छिंदवाड़ा: सौंसर के दो मरीजों की मौत, जेलर समेत 24 पॉजिटिव

Chhindwara: Two Sauncer patients died, including jailer, 24 positive
छिंदवाड़ा: सौंसर के दो मरीजों की मौत, जेलर समेत 24 पॉजिटिव
छिंदवाड़ा: सौंसर के दो मरीजों की मौत, जेलर समेत 24 पॉजिटिव

 


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा/सौंसर।  मेडिकल कॉलेज से संबद्ध जिला अस्पताल के कोविड यूनिट में भर्ती सौंसर के दो मरीजों की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं बुधवार को सिम्स लैब से जारी कोरोना जांच रिपोर्ट में जिला जेल के जेलर समेत 24 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। इन संक्रमितों में चौरई एसडीओपी के वाहन का ड्राइवर (आरक्षक) और पांढुर्ना चोरी मामले की जांच में जुटी पुलिस टीम का एक आरक्षक शामिल है। सौंसर बीएमओ डॉ.एनके शास्त्री ने बताया कि सौंसर के ग्राम रंगारी की एक 22 वर्षीय युवती की नागपुर में पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी। युवती को प्रशासन द्वारा जिला अस्पताल रेफर कराया गया था। इलाज के दौरान बुधवार शाम युवती की मौत हो गई। वहीं सौंसर के पारडसिंगा निवासी 52 वर्षीय एक अधेड़ की इलाज के दौरान बुधवार सुबह लगभग चार बजे इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। बुधवार को जारी रिपोर्ट में शहर के दो, बिछुआ के छह, पांढुर्ना के आठ, चौरई के दो, सौंसर के दो, अमरवाड़ा से एक, चांदामेटा से एक और हर्रई से एक कोरोना संक्रमित मिला है। इन्हें मिलाकर जिले में अब तक पॉजिटिव की संख्या 617  तक पहुंच गई है। जिसमें 451 व्यक्ति स्वस्थ हो चुके हैं।
चौरई एसडीओपी का ड्राइवर और एक महिला मिली पॉजिटिव-
बुधवार को आई कोरोना रिपोर्ट में चौरई एसडीपीओ कार्यालय में पदस्थ ड्राइवर और आमगांव की एक महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ड्राइवर के पॉजिटिव आने के बाद चौरई एसडीओपी खुमान सिंह ध्रुव ने खुद को क्वारेंटाइन कर लिया है। ड्राइवर को सर्दी जुकाम के लक्षण नजर आने पर उन्होंने पहले ही खुद को क्वारेंटाइन कर लिया था। गौरतलब है कि थाना और एसडीओपी कार्यालय एक ही परिसर में है। वही एक अन्य पॉजिटिव आई महिला कुछ दिन पहले ही नागपुर से उपचार करवाकर लौटी थी। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था।
सबसे ज्यादा पांढुर्ना में आठ पॉजिटिव मिले
बुधवार को जारी कोरोना रिपोर्ट में छिंदवाड़ा से चोरी के मामले में लगातार पांढुर्ना आ रहे आरक्षक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 26 वर्षीय आरक्षक बस स्टैंड में ठहरा था। इनके अलावा ग्राम पारडी की 55 वर्षीय महिला, अंबा वार्ड की 40 वर्षीय महिला, खारी वार्ड के 26 और 28 वर्षीय दो युवक के साथ टेकड़ी वार्ड के 55, 28 और 24 वर्षीय तीन व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। इनमें तीन लोगों को छोड़कर बाकी सभी कोरोना पॉजिटिव के कांटेक्ट हिस्ट्री में शामिल थे। वहीं बुधवार को नगर पालिका के सीएमओ और पुलिस एसडीओपी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद इन अधिकारियों के कार्यालयों में कार्यरत कर्मचारियों और संपर्क में आए लोगों के बुधवार को स्वाव सेंपल लेकर जांच के लिए छिंदवाड़ा भेजे गए हैं।
जिला जेल के जेलर भी कोरोना पॉजिटिव
जिला जेल अधीक्षक यजुवेन्द्र वाघमारे ने बताया कि बुधवार को जारी कोरोना जांच रिपोर्ट में जिला जेल के जेलर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद वे इलाज के लिए नागपुर रवाना हो गए। वहीं उन्होंने बताया कि जेलर के कांटेक्ट में आने की वजह से वे भी आज अपना कोरोना टेस्ट कराएंगे।

Created On :   9 Sep 2020 6:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story