दैनिक भास्कर हिंदी: छिंदवाड़ा - चौरई के ग्राम सांख में पिकनिक मनाने गए दो युवक पेंच नदी में डूबे, तलाश जारी

November 17th, 2020

डिजिटल डेस्क चौरई/छिंदवाड़ा । सिवनी से सोमवार को पिकनिक मनाने यहां ग्राम सांख स्थित पेंच नदी के तट पर आए दो युवक पानी में डूब गए। खबर पर पहुंची चौरई पुलिस टीम और फारेस्ट की टीम ने रेस्क्यू के माध्यम से दोनों की तलाश की, लेकिन युवकों का पता नहीं चल पाया। संभवत: वे प्रवाह में आगे बह गए हैं। इसी तरह शहडोल में भी पिकनिक के दौरान एक युवक डूब गया। उसकी मौत हो गई।
चौरई थाना प्रभारी शशि विश्वकर्मा ने बताया कि सोमवार सुबह सिवनी से 8 युवक सांख में पेंच नदी के किनारे पिकनिक मनाने आए थे। शाम को नहाते वक्त इन युवकों में से 25 वर्षीय जुबेर खान और हम उम्र शहजाद खान गहराई में चले गए और डूबने लगे। साथियों ने बचाने का प्रयास लेकिन वे असफल रहे। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम गोताखोरों की मदद से युवकों की तलाश कर रही है। पहले भी जा चुकी हैं जानें 
सांख से डोंगरदेव के बीच पेंच नदी में पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। बीते दिनों परासिया क्षेत्र से एक परिवार यहां पिकनिक मनाने आया था। परिवार का एक सदस्य नहाते वक्त पानी में डूब गया था। इसके पूर्व भी चौरई के दो युवक पानी में डूब गए थे। 
शहडोल  8 सोन नदी में डूबा युवक, मौत
शहडोल - दियापीपर के समीप सोन नदी में  रविवार को पिकनिक मनाने गए 4 चार दोस्तों में से एक 22 वर्षीय आशीष मरावी गहरे पानी में जाने के कारण डूब गया। रात होने के कारण रेस्क्यू नहीं हो पाया। सोमवार सुबह से फिर गोताखोरों ने तलाश शुरू की। दोपहर में आशीष का शव मिला। पुलिस ने पीएम आदि की कार्रवाई के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। 

खबरें और भी हैं...