comScore

 छिंदवाड़ा में भी होगा छोटा इन्वेस्टर्स समिट - सांसद नकुलनाथ 

 छिंदवाड़ा में भी होगा छोटा इन्वेस्टर्स समिट - सांसद नकुलनाथ 

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। इंदौर में आयोजित मैग्नीफिसेंट एमपी में शामिल होकर शनिवार को छिंदवाड़ा पहुंचे सांसद नकुलनाथ ने कहा कि उनकी कई उद्योगपतियों से चर्चा हुई है। इंदौर जितना बड़ा तो नहीं लेकिन इंदौर जैसा ही छोटा इन्वेटर्स समिट वे छिंदवाड़ा में करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में निवेश को लेकर चर्चाएं हुई हैं। उद्योगपतियों को बेहतर माहौल देने विश्वास दिलाया गया है। जिसके सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। 
पिछली सरकार में हुई इन्वेटर्स मीट पर कटाक्ष
पिछली सरकार में हुई इन्वेटर्स मीट पर कटाक्ष करते हुए श्री नाथ ने कहा कि यह समिट पिछले सालों से अलग सा था। हमने कोई घोषणाएं नहीं की, कोई एमओयू साइन नहीं किया। इस बार बड़ा फर्क यह था कि मैग्नीफिसेंट में  प्रमोटर, चेयरमेन और मैनेजिंग डायरेक्टर शामिल हुए। पहले के इन्वेस्टर्स मीट में दूसरे और तीसरे स्तर के अधिकारी शामिल हुआ करते थे। मैग्नीफिसेंट में यह प्रयास किए गए हैं कि क्वालिटी आए क्वांटिटी नहीं। स्माल स्केल को लेकर भी चर्चाएं हुईं। खासतौर पर आटोमोबाइल एनसलिस को लेकर चर्चाएं हुईं। 
नकुल बोले- 25-26 को लेजर शो का आनंद लें सभी
सांसद नकुलनाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ 25 व 26 अक्टूबर को छिंदवाड़ा में रहेंगे। इस दौरान सिमरिया हनुमान मंदिर में लेजर शो लाइट और साउंड शो होने वाला हैं। उन्होंने शहर व जिले वासियों से कहा कि थोड़ा समय निकालकर 25 व 26 को सिमरिया हनुमान मंदिर पहुंचे और आस्था के साथ लेजर शो का खूब आनंद लें।
 

कमेंट करें
DqVPj