दैनिक भास्कर हिंदी: आज छिंदवाड़ा आएंगे सीएम शिवराज, प्रशासन ने अलर्ट जारी किया

January 10th, 2018

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान 10 जनवरी को छिंदवाड़ा दौरे पर आने वाले हैं। इस दौरे को लेकर संगठन ने कार्यक्रम की सभी तैयारियां कर ली है। शनिवार को कलेक्टर जेके जैन, एसपी गौरव तिवारी, जिला पंचायत सीईओ रोहित सिंह, एसडीएम राजेश शाही और आयुक्त  इच्छित गढ़पाले सहित अन्य विभाग प्रमुखों ने शहर का भ्रमण किया। यहां पर उन्होंने दशहरा मैदान, एसएएफ ग्राउंड, पीजी कॉलेज मैदानों का निरीक्षण किया। इनमें से किसी भी एक स्थान पर मुख्यमंत्री की सभा हो सकती है। यहां पर अधिकारियों ने प्रस्तावित दौरा कार्यक्रम के अंतर्गत होने वाले कार्यक्रम की रूपरेखा के अनुसार संबंधित विभाग प्रमुखों को योजनाओं की जानकारी एकत्र करने के लिए कहा। 

मैदान को लेकर मची खींचतान
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा स्थल को लेकर खींचतान मची हुई है। दरअसल दशहरा मैदान में नगरनिगम ने पूर्व से ही एक कार्यक्रम के लिए अनुमति दे दी है, जिसके कारण यहां पर सीएम की सभा को लेकर खींचतान मची है। इसके बाद संभवत: 10 जनवरी को दोपहर 12.30 बजे एसएएफ ग्राउंड में सीएम की सभा हो सकती है। हालांकि इसे फाइनल नहीं किया है।

नगर निगम की तैयारी
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा में नगरनिगम भी योजनाओं की तैयारी कर रहा है। नगरनिगम की ओर से प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत 3100 लोगों को बीएलसी योजना का अधिकार पत्र दिया जाएगा। इसके अलावा कुछ हितग्राहियों को पट्टे वितरित किए जाएंगे।