राज्यपाल विमान विवाद पर बोलने को तैयार नहीं हुए सीएम, शाह पर साधा निशाना 

CM Uddhav not ready to speak on plane dispute related with Governor
राज्यपाल विमान विवाद पर बोलने को तैयार नहीं हुए सीएम, शाह पर साधा निशाना 
राज्यपाल विमान विवाद पर बोलने को तैयार नहीं हुए सीएम, शाह पर साधा निशाना 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी को उत्तराखंड के देहरादून जाने के लिए सरकारी विमान के इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं दिए जाने के मामले में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सीधे बोलने से बचते नजर आए। हालांकि मुख्यमंत्री ने केंद्रीय अमित शाह के बंद दरवाजे की बैठक बाले बयान पर तंज कसा। 

पालघर में सरकारी विमान विवाद के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि मुझसे विमान को लेकर सवाल पूछा गया है। मेरा तो कहना है कि पालघर में एक छोटा हवाई पट्टा बनाया जाए। जिससे सभी लोगों के विमान उतर सकें। पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने पालघर में बंद दरवाजे के भीतर अधिकारियों के साथ जो कुछ चर्चा की है, वह मैं अभी बोल देता हूं। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने पालघर में पानी, बांध समेत अन्य समस्याओं की समीक्षा की है।

इससे पहले गुरुवार को राज्य सरकार ने राज्यपाल कोश्यारी को देहरादून जाने के लिए सरकारी विमान के इस्तेमाल की अनुमति नहीं दी थी। इस कारण राज्यपाल को सरकारी विमान से नीचे उतरना पड़ा था। इसके बाद राज्यपाल कमर्शियल विमान से देहरादून गए थे। जबकि बीते 7 फरवरी को सिंधदुर्ग में केंद्रीय मंत्री शाह ने कहा था कि शिवसेना कहती है कि मैंने मातोश्री में बंद कमरे में हुई बैठक में मुख्यमंत्री पद का वादा किया था। लेकिन मैं बंद करमे में कोई काम नहीं करता। मुझे जो कुछ भी करना होता है, डंके की चोट पर सार्वजनिक रूप से करता हूं। 

Created On :   12 Feb 2021 4:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story