कल आएंगे सीएम, अधिकारियों ने लिया जायजा : 100 करोड़ के विकास कार्यों का करेंगे भूमिपूजन-लोकार्पण 

CM will come tomorrow, officials will take stock: Bhoomi Pujan-inauguration of 100 crore development works
कल आएंगे सीएम, अधिकारियों ने लिया जायजा : 100 करोड़ के विकास कार्यों का करेंगे भूमिपूजन-लोकार्पण 
कल आएंगे सीएम, अधिकारियों ने लिया जायजा : 100 करोड़ के विकास कार्यों का करेंगे भूमिपूजन-लोकार्पण 

डिजिटल डेस्क शहडोल । मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 16 जनवरी को ब्यौहारी आएंगे। जारी कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री दोपहर 2.25 बजे सिंगरौली से ब्यौहारी पहुंचेंगे। यहां करीब 100 करोड़ के विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण करेंगे। इस दौरान ब्यौहारी विधायक शरद कोल के घर भी जाएंगे। शाम करीब 4 बजे यहां से रीवा के लिए प्रस्थान करेंगे।
सीएम के कार्यक्रम को लेकर गुरुवार को कमिश्नर नरेश पाल, एडीजी जी जनार्दन, कलेक्टर डॉ. सतेंद्र सिंह एवं एसपी अवधेश गोस्वामी ने संयुक्त रूप से सभा स्थल का निरीक्षण किया। कमिश्नर ने निर्देशित किया कि सभा स्थल में कोविड-19 के दृष्टिगत 2 गज की दूरी, मास्क, सैनेटाइजर आदि का विशेष ध्यान रखा जाए। उन्होंने सभी अधिकारियों को अलग-अलग जिम्मेदारी सौंपने के निर्देश दिए। एडीजी ने सभा स्थल पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने एवं सुरक्षा बलों की ड्यूटी लगाने के निर्देश पुलिस अधीक्षक एवं एसडीओपी को दिए।
सभी व्यवस्थाएं एक दिन पहले चाक-चौबंद हो जाएं
कलेक्टर ने कार्यपालन यंत्री लोक निर्माण विभाग को निर्देशित किया कि मुख्य स्टेज के सामने सुरक्षा की दृष्टि से बनाए जाने वाले डी घेरा की व्यवस्थाएं, बैठक व्यवस्था एवं पंडाल की व्यवस्था शुक्रवार तक पूर्ण करा लें। इसके अलावा आम जनों के लिए पानी, शौचालय सहित अन्य व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी नगर पालिका परिषद एवं मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत को सौंपी। अधिकारियों ने आवासीय विद्यालय टिहकी परिसर में बनाए गए हेलीपैड का भी निरीक्षण किया। इस मौके पर सीईओ जिला पंचायत पार्थ जयसवाल, कार्यपालन यंत्री पीडब्ल्यूडी डीके खरे, एसडीएम ब्यौहारी पीके पांडे, डीपीसी मदन त्रिपाठी सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।
 

Created On :   15 Jan 2021 12:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story