दैनिक भास्कर हिंदी: बस और कार की भिड़ंत में कंडेक्टर की मौत, 10 घायल

May 16th, 2019

डिजिटज डेस्क, छिंदवाड़ा। सिवनी रोड स्थित रामगढ़ी के समीप तेज रफ्तार बस और कार की टक्कर के बाद अनियंत्रित होकर बस पलट गई। गुरुवार दोपहर हुए इस हादसे में बस के नीचे दबने से कंडेक्टर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बस सवार दस लोगों को चोटें आई हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कुंडीपुरा पुलिस ने 108 एम्बुलेंस की मदद से सात गंभीर मरीजों को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया है।

पुलिस ने बताया कि गुरुवार दोपहर लगभग दो बजे छिंदवाड़ा से सिवनी जा रही बस और सिवनी से छिंदवाड़ा की ओर आ रही कार की रामगढ़ी की समीप टक्कर हो गई। बस की रफ्तार इतनी अधिक थी कि टक्कर के बाद बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। बस के नीचे दबने से कंडेक्टर रेल्वे फाटक सिवनी निवासी 44 वर्षीय मुकेश पिता रामनरेश शर्मा की मौके पर मौत हो गई। वहीं अन्य यात्रियों को गंभीर चोटें आई हैं। जिन्हें 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है।

क्रेन की मदद से निकाला शव-
पुलिस के मुताबिक हादसे के वक्त कंडेक्टर मुकेश बस के दरवाजे पर खड़ा था। बस-कार की टक्कर से लगे झटके से वह नीचे गिर गया और बस उसके ऊपर पलट गई। बस के नीचे दबे कंडेक्टर के शव को निकालने क्रेन की मदद ली गई। पुलिस ने क्रेन की सहायता से बस को उठाया तब कहीं शव निकाला जा सका।

हादसे में इन्हें आई गंभीर चोटें-
बस और कार की टक्कर में दस यात्रियों को गंभीर चोटें आई हैं। इनमें से सात को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। हादसे में भाजीपानीखापा निवासी अनिता पिता नारायण उईके (19), उमरियाईसरा निवासी रीता पिता धरमू मसराम (18), बोनाखैरी निवासी बुधिया पति उदय सिंह (45), बसंती पिता फूकचंद यादव (19), बोनाखैरी निवासी सपना पति विवेक यदुवंशी (25), चारगांव निवासी रोहित पिता रामभरोस बरकोरिया (22), परासिया निवासी परवीन पिता अजाबराव बनकरे (23) को गंभीर चोटें हैं।