comScore

कांग्रेस का घोषणा पत्र देशद्रोहियों और अलगाववादियों को खुश करने वाला - सुषमा स्वराज

कांग्रेस का घोषणा पत्र देशद्रोहियों और अलगाववादियों को खुश करने वाला - सुषमा स्वराज

डिजिटल डेस्क, नागपुर। लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस द्वारा जारी घोषणा-पत्र पर केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने तीखा हमला बोला है। घोषणा-पत्र में देशद्रोह कानून रद्द करने का आश्वासन देने पर विदेशी मंत्री स्वराज ने कहा कि यह देशद्रोहियों और अलगाववादियों को खुश करने वाला घोषणा-पत्र है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश विरोधियों के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक करते हैं और ये देशद्रोह कानून रद्द करने की घोषणा करते हैं। मोदी अलगाववादियों को दी गई सुरक्षा छीनते हैं और ये उन्हें संरक्षण दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे देशवासियों की बुद्धि पर पूरा विश्वास है। वे मोदी के नेतृत्व में दोबारा सरकार बनवाएंगे। 

हमारी सैन्य शक्ति और कूटनीति की जीत हुई है
जगनाड़े चौक स्थित एक होटल में भाजपा द्वारा महिला सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस सम्मेलन में भाजपा के नागपुर लोकसभा प्रत्याशी नितीन गडकरी, कांचन गडकरी, अल्पसंख्यक आयोग की सदस्य एड. सुलेखा कुंभारे, महापौर नंदा जिचकार, पूर्व महापौर अर्चना डेहनकर आदि उपस्थित थे। केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा कि 2008 में मुंबई में भी बड़ा आतंकी हमला हुआ था। उसमें 166 लोग मारे गए थे, लेकिन तत्कालीन केंद्र सरकार ने पाकिस्तान को दुनिया में अलग-थलग करने और कार्रवाई करने के बजाय सिर्फ उसे चिट्ठी लिखकर जांच करने को कहा। अब पुलवामा हमला हुआ तो मोदी सरकार ने सेना को खुली छूट दी और सेना ने वहां जाकर सर्जिकल स्ट्राइक कर दिया। हमने इस्लामिक राष्ट्र और दुनिया में पाकिस्तान को अलग-थलग किया। यह हमारी सैन्य शक्ति और कूटनीति की जीत है। 

यकीन है कि मैं यहां से जीतूंगा गडकरी
इस अवसर पर नागपुर के भाजपा प्रत्याशी नितीन गडकरी ने नागपुर में किए गए कामों का उल्लेख कर कहा कि अब तक 70 हजार करोड़ रुपए के काम किए हैं। मुझे यकीन है कि मैं यहां से जीतूंगा। अब यह जीत पिछली बार की मार्जिन की तुलना में दोगुनी होनी चाहिए। 3 लाख से भी अधिक मतों से जीत होनी चाहिए।
 

कमेंट करें
1pDtv