comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

कोरोना-  मौतों का सिलसिला जारी, 27 की मौत, 63 नए संक्रमित मिले

कोरोना-  मौतों का सिलसिला जारी, 27 की मौत, 63 नए संक्रमित मिले

 डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। जिले में कोरोना की रफ्तार थोड़ी सुस्त जरूर पड़ी है, लेकिन मौतों  का सिलसिल थम नहीं रहा है। रविवार को जिले में 27 कोरोना संदिग्ध मरीजों की मौत हुई। जिसमें शहर के परतला मोक्षधाम में 10, नागपुर रोड स्थित देवर्धा मोक्षधाम में 12, पांढुर्ना में 1 और 4 का कब्रिस्तान में कोरोना प्रोटोकाल के तहत अंतिम संस्कार किया गया। प्रशासन ने कोरोना संक्रमण के कारण हुई मौतों के आंकड़े सिर्फ दो दर्शाए हैं। कोविड बुलेटिन के अनुसार रविवार को 63 नए संक्रमित मिले हैं। पिछले तीन दिनों की तुलना में यह आंकड़ा भी बढ़ गया है। शनिवार को 49 नए संक्रमित मिले थे। जिले में आंकड़े जरूर घटे हैं लेकिन खतरा अभी टला नहीं है। ऐसे में लगातार कोविड प्रोटोकाल का पालन करते हुए खुद को व परिवार को सुरक्षित रखने की जरूरत बनी हुई है।
43 स्वस्थ हुए, 373 एक्टिव केस
रविवार को जारी कोविड की सरकारी रिपोर्ट के अनुसार 43 कोरोना मरीज स्वस्थ हुए हैं। आरटीपीसीआर लैब से इनकी सेकंड जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जिन्हें जिला अस्पताल से छुट्टी देकर घर भेजा गया है। स्थिति में जिले में 373 एक्टिव केस शेष बचे हैं। जिनका इलाज जिला अस्पताल व होम आइसोलेट के जरिए किया जा रहा है।
इनका हुआ कोविड प्रोटोकाल में अंतिम संस्कार
शहर के इमलिया बोहता की 50 वर्षीय महिला, बिंदरई रोहना के 24 साल के युवक, रामगढ़ चौरई के 49 वर्षीय व्यक्ति, चौरई की 65 वर्षीय वृद्धा, सेजवाड़ा सुरलाखापा के 55 वर्षीय व्यक्ति, पांढुर्ना के 70 वर्षीय वृद्ध, उमरेठ के 62 वर्षीय वृद्ध, तीन के परिजन नहीं आए का परतला मोक्षधाम में अंतिम संस्कार हुआ। पांढुर्ना में सांवरगांव निवासी एक 70 वर्षीय बुजुर्ग सहित अन्य 16 का देवर्धा और कब्रिस्तान में कोविड प्रोटोकाल के तहत अंतिम संस्कार किया गया।

कमेंट करें
VZPyr